दूसरे टेस्ट में कॉमेंटेटर माइकल होल्डिंग का प्रेडिक्शन हुआ सही - क्रिकट्रैकर हिंदी

दूसरे टेस्ट में कॉमेंटेटर माइकल होल्डिंग का प्रेडिक्शन हुआ सही

Michael Holding
Michael Holding. (Photo Source: Twitter)

सेंचुरियन में चल रहे भारत और दक्षिण अफ्रीका का दूसरा टेस्ट मैच रोमांचक स्थिति में है मेजबान टीम दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में 28 रनों की बढ़त ली थी दक्षिण अफ्रीका आज के भोजन तक के खेल में 173/5 तक कर ली थी वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी और कॉमेंटेटर माइकल होल्डिंग का मानना था की भारत 270 से 280 के बीच का लक्ष्य का पीछा करना चाहता है. और ऐसा ही हुआ.

कॉमेंटेटर माइकल होल्डिंग मानना था अब तक के 200 से अधिक रनों की बढ़त होना दोनों टीम के लिए आसान नहीं होगा यहां उन्होंने कहा कि एक पल के लिए ऐसा लगा कि मानो एल्गर और डिविलियर्स की जोड़ी ने भारत को खेल से बाहर का रास्ता दिखा दिया है परंतु दोपहर के भोजन के बाद दोनों टीमें खेल में वापस आ गए और भारत को उछाल ने इसमें मदद की. और मोहम्मद शमी ने दोनों की जोड़ी को तोड़ दिया.

कॉमेंटेटर माइकल होल्डिंग ने कहा अगर मैं भारतीय ड्रेसिंग रूम में होता तो मैं निराश नहीं होता, क्योंकि डीन एल्गर और एबी डी विलियर्स की साझेदारी से छुटकारा पाने के बाद भारत मैच में दोबारा वापस आ गया. होल्डिंग ने कहा लगातार चल रहा है इस साझेदारी के सामने गेंदबाजी करना आसान नहीं था लेकिन गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन कर टीम को खेल में वापस लाया.

वही सेंचुरियन में दूसरे टेस्ट मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका ने भारत के सामने 287 रन का लक्ष्य रखा. दक्षिण अफ्रीका चौथे दिन की दूसरी पारी में 258 रनों पर सिमट गई. और मोहम्मद शमी ने 4 और जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट लिया. और इसी के साथ कॉमेंटेटर माइकल होल्डिंग का प्रेडिक्शन भी सही साबित हुआ.