काउंटी चैंपियनशिप 2022: दुनिया आईपीएल में बिजी है, उधर पुजारा अपने कमबैक की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

काउंटी चैंपियनशिप 2022: दुनिया आईपीएल में बिजी है, उधर पुजारा अपने कमबैक की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं

चेतेश्वर पुजारा जारी काउंटी चैंपियनशिप 2022 में अपने लगातार दमदार प्रदर्शन से सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Cheteshwar Pujara. (Photo by Mike Hewitt/Getty Images)
Cheteshwar Pujara. (Photo by Mike Hewitt/Getty Images)

एक तरफ भारत में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है, वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में चेतेश्वर पुजारा बल्ले के साथ कोहराम मचा रहे हैं। भारतीय टेस्ट टीम से हटाए जाने और आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए कोई खरीददार नहीं मिल पाने के बाद चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लैंड की फ्लाइट ली और अब जारी काउंटी चैंपियनशिप 2022 में लगातार अपने दमदार प्रदर्शन से सुर्खियां बटोर रहे हैं।

खराब फॉर्म के चलते चेतेश्वर पुजारा को भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था, लेकिन अब उन्होंने काउंटी चैंपियनशिप 2022 में अपना शानदार फॉर्म फिर से हासिल कर लिया है। ससेक्स के लिए खेलते हुए दाएं-हाथ के बल्लेबाज ने मात्र 15 दिनों के अंदर लगातार तीन शतक जड़े हैं, जिसमे एक दोहरा शतक भी शामिल है।

चेतेश्वर पुजारा का काउंटी चैंपियनशिप 2022 में है जलवा जारी

आपको बता दें, चेतेश्वर पुजारा ने काउंटी चैम्पियनशिप डिवीजन दो में डर्बीशायर के खिलाफ 201* रन बनाए थे, वहीं वॉस्टरशायर के खिलाफ 109 रनों की पारी खेली थी। एक बार फिर अनुभवी भरतीय बल्लेबाज ने 29 अप्रैल को डरहम के खिलाफ होव के काउंटी ग्राउंड में एक और शानदार शतक लगाया। उन्होंने चार दिवसीय प्रतियोगिता में 128* रन बनाए और ससेक्स को डरहम के खिलाफ पहली पारी में 362/5 रनों का स्कोर पोस्ट करने में मदद की।

जहां भारत और आईपीएल टीमों ने चेतेश्वर पुजारा पर भरोसा नहीं किया, वहीं अनुभवी बल्लेबाज काउंटी टीम द्वारा उन पर दिखाए गए विश्वास को शानदार तरीके से सही साबित कर रहे हैं। जिसे देखकर भारतीय फैंस बेहद खुश हैं, और भारत के इंग्लैंड दौरे से पहले उन्हें अपने फॉर्म में वापस देख उनके पुनर्निर्धारित पांचवे टेस्ट में खेलने की उम्मीद कर रहे हैं।

अब यह देखा जाना बाकी है कि क्या चेतेश्वर पुजारा काउंटी क्रिकेट में ढेरो रन स्कोर करने के बाद भी इंग्लैंड के खिलाफ पांचवे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में वापसी करेंगे या नहीं। आपको बता दें, पुजारा ने भारत के लिए 95 टेस्ट मैचों में 44 के औसत से 6713 रन बनाए हैं। उन्होंने अब तक के अपने टेस्ट करियर में 18 शतक और 32 अर्धशतक लगाए हैं।

यहां देखें ट्विटर पर फैंस ने चेतेश्वर पुजारा के फॉर्म पर कैसे प्रतिक्रिया दी: