न्यूजीलैंड सीरीज के लिए टीम इंडिया से बड़े नाम होंगे गायब! - क्रिकट्रैकर हिंदी

न्यूजीलैंड सीरीज के लिए टीम इंडिया से बड़े नाम होंगे गायब!

आज हो सकता है न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान।

Rohit Sharma and Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images)
Rohit Sharma and Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images)

टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गई है और टीम को आज अपना आखिरी लीग मैच खेलना है, जिसके बाद टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज खेलेगी। जहां इस सीरीज की शुरुआत 17 नवम्बर से होगी, जिसको लेकर जल्द ही टीम का ऐलान भी होने वाला है। साथ ही इस सीरीज के लिए टीम से कई बड़े नामों को भी बाहर किया जा सकता है और कुछ युवा खिलाड़ी टीम में जगह बना सकते हैं।

न्यूजीलैंड सीरीज से मिलेगा नया कोच और कप्तान

BCCI ने टीम इंडिया के नए कोच का ऐलान कर दिया है, जहां रवि शास्त्री के बाद अब ये जिम्मेदारी राहुल द्रविड़ को दी गई है। साथ ही बतौर कप्तान टी-20 अंतरराष्ट्रीय में विराट आखिरी बार आज कप्तानी करेंगे, जिसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में टीम इंडिया को नया कप्तान भी मिलेगा। इसे लेकर रोहित शर्मा सहित कुछ खिलाड़ियों के नाम सामने आ चुके हैं।

*आज हो सकता है न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान।
*रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड सीरीज से टी-20 की कप्तानी मिलना तय है।
*विराट, शमी, पंत सहित कई खिलाड़ियों को दिया जाएगा इस सीरीज के लिए आराम।
*बोर्ड विराट की वनडे कप्तानी पर भी ले सकता है कोई न कोई बड़ा फैसला।

हार्दिक पांड्या का क्या होगा?

टी-20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पांड्या उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं, जिसके बाद अब ये अनुमान लगाया जा रहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए उन्हें टीम से बाहर किया जा सकता है। साथ ही भुवी को भी टी-20 टीम में जगह मिलना काफी मुश्किल लग रहा है, जिसके बाद इस बार के IPL में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में मौका मिलना तय है। वहीं, दोनों टीमों के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज होगी और फिर टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।