धोनी का नाम लेकर शायद तनवीर अहमद सुर्खियां बटोरने की कोशिश कर रहे हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

धोनी का नाम लेकर शायद तनवीर अहमद सुर्खियां बटोरने की कोशिश कर रहे हैं

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली काफी दबाव में हैं- तनवीर अहमद।

Tanvir Ahmed and MS Dhoni (Image Credit- Getty Images)
Tanvir Ahmed and MS Dhoni (Image Credit- Getty Images)

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर समय-समय पर खबरों में बने रहते हैं, ऐसा कुछ इस बार तनवीर अहमद ने किया है। पाकिस्तान से बेहद कम इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने वाले तनवीर अहमद ने धोनी को लेकर बयान दिया है, साथ ही वो टी-20 वर्ल्ड कप में 24 अक्टूबर को होने वाले मैच से पहले शायद भारतीय टीम पर दबाव बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

तनवीर अहमद को अचानक याद आ गई धोनी की

पाकिस्तान टीम के वर्तमान खिलाड़ी और पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी समय-समय पर टीम इंडिया या उनके खिलाड़ियों को लेकर बयान देते रहते हैं, जिसके चलते इन खिलाड़ियों को सुर्खियां बटोरने का मौका मिल जाता है। वहीं, 24 अक्टूबर को दोनों टीमों के बीच अहम मैच होना है, जिससे पहले भी बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है जिसमें तनवीर अहमद का नाम भी जुड़ गया है।

*टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली काफी दबाव में हैं- तनवीर अहमद।
*अहमद के मुताबिक भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने IPL में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।
*भारतीय टीम दबाव में है इसलिए धोनी को मेंटर बनाया गया है- तनवीर अहमद ।
*साथ ही तनवीर ने कहा कि जडेजा और अश्विन ने भी नहीं किया अच्छा प्रदर्शन।

पाकिस्तान को होगा फायदा- तनवीर

भारतीय टीम के बाद तनवीर अहमद ने इस दौरान पाकिस्तान टीम को लेकर भी बयान दिया, जहां उन्होंने कहा कि पाकिस्तान टीम दुबई में लंबे समय से क्रिकेट खेल रही है और उन्हें परिस्थितियों का अच्छा अंदाजा है। इससे पहले कई और पाकिस्तान के खिलाड़ी ये ही बयान दे चुके हैं, वहीं टी-20 वर्ल्ड कप में भी पाकिस्तान की टीम भारत से नहीं जीत पाई है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगी कि दुबई की पिच का पाक टीम को कितना फायदा होता है और क्या टीम इस बार भारत को हराने में सफल होती है या नहीं।