तीसरे टेस्ट के पहले दिन कैसा रहने वाला है मौसम? - क्रिकट्रैकर हिंदी

तीसरे टेस्ट के पहले दिन कैसा रहने वाला है मौसम?

तीसरे टेस्ट के पहले दिन नहीं होगी बारिश।

(Photo by Stu Forster/Getty Images)
(Photo by Stu Forster/Getty Images)

भारत-इंग्लैंड के बीच आज से तीसरे टेस्ट मैच की शुरुआत होने जा रही है, जहां दोनों टीमें जीत के इरादे से मैदान पर उतरेंगी। लेकिन इन सबके के बीच सबकी नजरें एक बार फिर मौसम पर रहने वाली है क्योंकि इंग्लैंड में आसमान का रंग बदलते हुए देर नहीं लगती और मैच का मजा कभी भी खराब हो जाता है इसलिए तीसरे टेस्ट में मौसम का मेहरबान होना भी जरूरी है।

तीसरे टेस्ट के पहले दिन क्या होगी बारिश?

दोनों टीमों के बीच अब तक हुए 2 मैचों में मौसम की मार देखने को मिली है, जहां पहला टेस्ट बारिश के कारण सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ था। तो दूसरी ओर दूसरे टेस्ट में भी मौसम खराब हुआ था, लेकिन अब सबको उम्मीद है कि तीसरे टेस्ट में बारिश खलल ना डाले।

*तीसरे टेस्ट के पहले दिन नहीं होगी बारिश।
*बीच-बीच में धूप-छांव का चलता रहेगा खेल।
*उमस से खिलाड़ी हो सकते हैं परेशान।
*अब इंग्लैंड में बारिश के आसार हैं बेहद कम।

तीसरे टेस्ट से पहले क्या बोले कप्तान कोहली?

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली तीसरे टेस्ट में भी उत्साह से लबरेज होकर मैदान पर उतरेंगे। साथ ही वो टीम में किसी बदलाव के मूड में नहीं दिख रहे हैं जिसे लेकर उन्होंने एक बयान भी मीडिया के सामने साझा किया है।

*टीम में किसी बदलाव की गुंजाइश नहीं दिख रही- विराट।
*हम विनिंग कॉम्बिनेशन को छेड़ना नहीं चाहते हैं- कोहली।
*’मैच की शुरुआत से पहले अपनी अंतिम एकादश का फैसला करेंगे’।

एक नजर संभावित टीमों पर

भारत: रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

इंग्लैंड: रोरी बर्न्स, हसीब हमीद, जो रूट (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जॉस बटलर (विकेटकीपर), मोईन अली, सैम करन, साकिब महमूद, ओली रॉबिंसन, जेम्स एंडरसन।