रवि शास्त्री के संक्रमित होने के बाद स्थिति को भारतीय खिलाड़ियों ने अच्छी तरह संभाला- विक्रम राठौर - क्रिकट्रैकर हिंदी

रवि शास्त्री के संक्रमित होने के बाद स्थिति को भारतीय खिलाड़ियों ने अच्छी तरह संभाला- विक्रम राठौर

रवि शास्त्री का लेटरल फ्लो टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उनको आइसोलेट किया गया था।

Vikram Rathour
Vikram Rathour. (Photo Source: Getty Images)

भारतीय कोच रवि शास्त्री ओवल टेस्ट मैच के चौथे दिन कोरोना संक्रमित पाए गए जिसके बाद पूरे भारतीय खेमे में खलबली मच गई। चौथे दिन का खेल शुरू होने से पहले रवि शास्त्री और उनके संबंध में आए गेंदबाजी कोच भारत अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर और फ़िज़ियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल को भी टीम से अलग कर आइसोलेट कर दिया गया था। मैच से ठीक पहले इतना कुछ होना टीम इंडिया के लिए सही नहीं था, लेकिन चौथे दिन भारत ने इन परिस्थितियों को खुद पर हावी नहीं होने दिया और शानदार प्रदर्शन किया। सपोर्ट स्टाफ के महत्वपूर्ण सदस्यों की अनुपस्थिति के बावजूद टीम के शानदार प्रदर्शन को लेकर बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने बयान दिया है।

भारत की शानदार बल्लेबाजी पर विक्रम राठौर का बयान

सपोर्ट स्टाफ के कुछ सदस्यों के आइसोलेशन में भेजे जाने को लेकर बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने चौथे दिन के खेल के बाद कहा कि, “निश्चित तौर पर इन सबकी कमी काफी खल रही है। रवि शास्त्री, भरत अरुण और आर श्रीधर इस सेटअप का काफी अहम हिस्सा हैं। पिछले पांच-छह सालों में इन्होंने टीम के लिए काफी बेहतरीन काम किया है। टीम के शानदार प्रदर्शन में इनका काफी अहम योगदान है। ये सब आज सुबह हुआ था। मुझे लगता है कि इससे सबका ध्यान जरूर भंग हुआ होगा। हमने इसके बाद एक-दूसरे से बात की और तय किया कि हमारे हाथ में जो है, हमें उस पर ध्यान केंद्रित करना है।”

विक्रम राठौर ने चौथे दिन के खेल को लेकर कहा कि, “चौथा दिन हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण था। मुझे लगता है कि खिलाड़ियों ने सब कुछ भूलकर अच्छा प्रदर्शन किया। पिछली रात जो कुछ भी हुआ, उसके बाद हमारा ध्यान खेल से भटक सकता था, लेकिन इसका श्रेय हमारे लड़कों को जाता है जिन्होंने खुद को अच्छे तरीके से संभाला और टीम की तरह एकजुट होकर खेले।”