लाइट, कैमरा, एक्शन और छा गए टीम इंडिया के खिलाड़ी - क्रिकट्रैकर हिंदी

लाइट, कैमरा, एक्शन और छा गए टीम इंडिया के खिलाड़ी

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने नई जर्सी में कराया फोटो शूट।

Virat Kohli And Ashwin (Image Credit- BCCI Instagram)
Virat Kohli And Ashwin (Image Credit- BCCI Instagram)

आज से टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में सुपर-12 के मुकाबलों का आगाज होगा, जिससे ठीक पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में विराट कोहली सहित कई खिलाड़ी बेहद मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं और टी-20 वर्ल्ड कप के प्रमुख मैचों से ठीक पहले आया ये वीडियो बताने और दिखाने के लिए काफी है कि भारतीय खिलाड़ी कितना रिलेक्स महसूस कर रहे हैं।

टीम इंडिया के खिलाड़ियों को कैमरा पसंद है

टी-20 वर्ल्ड कप में क्वालिफायर मुकाबले खत्म हो चुके हैं और सुपर 12 की तस्वीर पूरी तरह साफ हो गई है। वहीं, आज से सुपर 12 के मैचों का आगाज होना है, जिसका पहला मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे शुरू होगा। दूसरी ओर टीम इंडिया के खिलाड़ियों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें खिलाड़ी कप्तान के साथ मिलकर जमकर मौज-मस्ती कर रहे हैं।

*टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने नई जर्सी में कराया फोटो शूट।
*टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए कराया सभी खिलाड़ियों ने फोटो शूट।
*कप्तान कोहली सहित सभी खिलाड़ियों ने दिए अलग-अलग पोज।
*BCCI ने सोशल मीडिया पर साझा किया है वीडियो।

भारत के ग्रुप में कौन सी 2 टीमों की हुई एंट्री?

सुपर 12 के मुकाबलों से पहले टीम इंडिया ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के साथ 2 अभ्यास मैच खेले थे, जहां दोनों ही मैचों में भारतीय टीम को जीत मिली थी। वहीं, अब क्वालिफायर मुकाबले खत्म हो चुके हैं जिसके बाद टीम इंडिया के ग्रुप में 2 और नई टीमों का नाम जुड़ गया है। जहां नामीबिया और स्कॉटलैंड ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इस ग्रुप में अपनी जगह पक्की की है, वहीं दूसरे ग्रुप में बांग्लादेश और श्रीलंका की टीम आई है। इस मेगा टूर्नामेंट में आज कुल 2 मैच खेले जाएंगे, जहां पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका आमने-सामने होगी, तो दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड का सामना वेस्टइंडीज से होगा।