विराट कोहली के साथ कोई नहीं कर रहा घूमना पसंद, टीम इंडिया में बने ग्रुप! - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली के साथ कोई नहीं कर रहा घूमना पसंद, टीम इंडिया में बने ग्रुप!

पुजारा ने सोशल मीडिया पर साझा की एक तस्वीर।

Indian Cricketers (Image Credit- Instagram)
Indian Cricketers (Image Credit- Instagram)

टीम इंडिया में हर दिन के साथ कोई ना कोई विवाद सामने आ ही रहा, पहले BCCI बनाम विराट था और अब अश्विन ने भी पूर्व कोच रवि शास्त्री पर जमकर हमला बोला है। इस बीच साउथ अफ्रीका से भी लगातार कुछ तस्वीर सामने आ रही है, जो ये बताने और दिखाने के लिए काफी है कि टीम इंडिया में कुछ भी सही नहीं चल रहा है। साथ ही विराट से भी अब टीम इंडिया के खिलाड़ी ज्यादा मतलब नहीं रख रहे हैं और वो हर तस्वीर से गायब होते जा रहे हैं।

विराट कोहली से अब बात नहीं कर रहे हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी!

एक समय था जब तीनों फॉर्मेट में विराट कोहली की धाक थी, कप्तानी से लेकर बल्लेबाजी तक में विराट का ही नाम था। लेकिन अब सब कुछ बदल चुका है, विराट के साथ टी-20 और वनडे की कप्तानी जा चुकी है और वो सिर्फ टेस्ट की कप्तानी कर रहे हैं। विवाद को देखा जाए तो कोहली की टेस्ट कप्तानी भी जाती हुई दिख रही है, इस बीच अफ्रीका से कुछ भी सही खबर सामने नहीं आ रही है।

*पुजारा ने सोशल मीडिया पर साझा की एक तस्वीर।
*अब इस तस्वीर से भी गायब नजर आए टेस्ट कप्तान विराट।
*अश्विन, रहाणे और उमेश यादव के साथ दिख रहे हैं पुजारा।
*टीम इंडिया के डिनर में भी नहीं थे विराट कोहली किसी के भी साथ।

पुजारा का सोशल मीडिया पोस्ट

26 तारीख से होगी अग्नि परीक्षा शुरू

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज की शुरूआत 26 दिसंबर से होगी, जहां विराट का असली टेस्ट होगा। बतौर कप्तान विराट पर जीत के साथ-साथ रन बनाने का भी दबाव होगा,  कोहली ने अपना आखिरी टेस्ट शतक 2 साल पहले मारा था। जिसके बाद से उनका बल्ला शांत ही है, लेकिन अफ्रीका की पिचों पर विराट के लिए ये काम इतना आसान नहीं होगा।