टीम इंडिया के खिलाड़ी होटल में करने लगे अपनी पुरानी हरकतें - क्रिकट्रैकर हिंदी

टीम इंडिया के खिलाड़ी होटल में करने लगे अपनी पुरानी हरकतें

धवन, भुवी, चहल सहित कई खिलाड़ी पहुंचे अफ्रीका।

Indian Cricketers (Image Credit- Instagram)
Indian Cricketers (Image Credit- Instagram)

इस वक्त टीम इंडिया के खिलाड़ी अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के लिए जोर लग रहे हैं, तो बाकी के खिलाड़ी मेजबान देश से वनडे सीरीज खेलने के लिए अफ्रीका की धरती पर कदम रख चुके हैं। वहीं इन खिलाड़ियों की लिस्ट में कुछ दिग्गजों के नाम शामिल हैं, तो कुछ युवा खिलाड़ी अपना जोर दिखाने के लिए बेताब है। इन सभी के बीच टीम इंडिया के होटल से कुछ तस्वीरें सामने आई है।

होटल में पहुंचते ही खिलाड़ी लग गए सोशल मीडिया पर

इस वक्त विराट की कप्तानी में टीम इंडिया अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है, जो 1-1 की बराबरी पर चल रही है और तीसरे टेस्ट पर सीरीज का नतीजा निर्भर करता है। वहीं विराट को वनडे कप्तानी से पहले ही हटा दिया गया है, जिसके बाद ये जिम्मेदारी रोहित को दी गई थी। लेकिन चोट के कारण रोहित वनडे के कप्तान नहीं होंगे और उनकी जगह केएल राहुल कप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे।

*धवन, भुवी, चहल सहित कई खिलाड़ी पहुंचे अफ्रीका।
*सभी ने होटल के कैमरे अपनी तस्वीरें BCCI को भेजी।
*BCCI ने सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर की दी साझा।
*वेंकटेश अय्यर और रुतुराज गायकवाड़ भी आ रहे हैं तस्वीरों में नजर।

BCCI ने सोशल मीडिया पर डाली ये पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

कई खिलाड़ी के लिए अहम होगी सीरीज

धवन, चहल, भुवी जैसे खिलाड़ी खिलाड़ियों के लिए अफ्रीका के खिलाफ ये वनडे सीरीज काफी अहम रहने वाली है, जहां ये खिलाड़ी लगातार टीम से अंदर-बाहर हो रहे हैं। ऐसे में इन के प्रदर्शन पर सभी के नजरें होंगी, दूसरी ओर वेंकटेश अय्यर और रुतुराज गायकवाड़ जैसे युवा खिलाड़ी का ये पहला अफ्रीका दौरा होगा। इन दोनों ही खिलाड़ियों को IPL में शानदार प्रदर्शन का इनाम मिला था, जिसके बाद ये लगातार टीम इंडिया का हिस्सा बने हुए हैं। अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज की शुरूआत 19 तारीख से होगी, वहीं कोरोना के चलते दौरे देरी से शुरू हुआ था और इसमें से टी-20 सीरीज को हटा दिया गया है।

विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो