बाबर आजम को उम्मीद की नजरों से देख रहे हैं इंजमाम उल हक - क्रिकट्रैकर हिंदी

बाबर आजम को उम्मीद की नजरों से देख रहे हैं इंजमाम उल हक

बाबर आजम ने काफी कुछ हासिल कर लिया है- इंजमाम।

Inzamam-ul-Haq and Babar Azam
Inzamam-ul-Haq giving a few valuable tips to Babar Azam. (Photo Source: Twitter)

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने बेहद कम समय में अपना नाम बनाया है, साथ ही वो कप्तानी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी शिखर पर चढ़ते जा रहे हैं। दूसरी ओर हर क्रिकेट का जानकार इस खिलाड़ी की तारीफ करता है, जिसमें पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक का नाम भी शामिल हो गया है और उन्होंने इस खिलाड़ी को लेकर खास बात बोली है।

बाबर आजम का शानदार प्रदर्शन बाकी है- इंजमाम उल हक

हाल की पाकिस्तान टीम में ज्यादा स्टार खिलाड़ी नहीं हैं, बल्लेबाजी और गेंदबाजी में कुछ ही ऐसे नाम हैं जिनके बारे में दुनिया को पता है। ऐसे ही खिलाड़ी बाबर आजम हैं जिन्होंने कोई बड़ा खिताब तो नहीं जीता है, लेकिन फिर भी पूर्व खिलाड़ी इस कप्तान का समर्थन करते हैं और बड़े प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं। ऐसी ही उम्मीद अब बाबर से इंजमाम उल हक को भी है।

*बाबर आजम ने काफी कुछ हासिल कर लिया है- इंजमाम।
*लेकिन अभी भी बाबर का सबसे शानदार प्रदर्शन आना बाकी है- इंजमाम उल हक।
*इंजमाम के मुताबिक बाबर काफी लंबे समय तक पाकिस्तान के लिए खेलेंगे।
*साथ ही पूर्व कप्तान ने कहा कि बाबर आजम में रनों की भूख है।

इंजमाम ने भारत-पाक मैच पर भी दिया बयान

इंजमाम उल हक ने भी आज होने वाले भारत और पाकिस्तान मैच पर अपनी राय रखी और बताया कि इस मैच में दोनों ही कप्तानों पर काफी दबाव रहने वाला है। साथ ही इंजमाम ने कहा कि विराट पर कुछ ज्यादा ही दबाव होगा, जिसका कारण है उनका 2 साल से रन ना बनाना और आखिरी बार टी-20 फॉर्मेट की कप्तानी करना। इससे पहले भी कई और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर विराट के दबाव में होने की बात को कह चुके हैं, साथ ही पाकिस्तान की जीत का दावा कर चुके हैं।