आईपीएल 11 में सबसे खतरनाक दिख रही है सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित 11 खिलाड़ियो की टीम - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल 11 में सबसे खतरनाक दिख रही है सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित 11 खिलाड़ियो की टीम

Sunrisers Hyderabad team
Sunrisers Hyderabad team. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल सीजन 11 के लिए सभी फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम तैयार कर ली है और सभी फ्रेंचाइजी ने अपनी ओर से पूड़ी कसर झोंक दी थी अपनी टीम में विस्फोटक बल्लेबाज के साथ-साथ धमाकेदार गेंदबाज को भी शामिल करने में लेकिन आज हम आपको आईपीएल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के बारे में जिन्होंने अपनी टीम में बड़े-बड़े क्रिकेटरों को शामिल कर एक मजबूत टीम तैयार कर लिया है.

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल सीजन 10 में कुछ खास करामात नहीं दिखा पाए थी और काफी संघर्ष के बाद भी सनराइजर्स हैदराबाद फाइनल में भी नहीं पहुंच पाई थी. लेकिन आईपीएल सीजन 11 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने बड़े-बड़े खिलाड़ियों को लेकर एक मजबूत टीम तैयार कर लिया है सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स के मनीष पांडे को भी अपनी टीम में शामिल किया है.

आईपीएल 11 में सनराइजर्स हैदराबाद के संभावित 11 खिलाड़ी: 1. डेविड वार्नर (कप्तान),  2. मनीष पांडे, 3. शिखर धवन, 4. केन विलियमसन, 5. सचिन बेबी, 6. रिद्धिमान साहा, 7. शाकिब अल हसन, 8. रशीद खान, 9. भुवनेश्वर कुमार, 10. बाशिल थंपी, 11. संदीप शर्मा.

वहीं अगर बात की जाए सनराइजर्स हैदराबाद के इन खिलाड़ियों के बारे में जो आईपीएल सीजन 11 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में अपनी छाप छोड़ देंगे. टीम में ओपनर के रूप डेविड वॉर्नर और शिखर धवन है. वही मिडिल आर्डर की बात की जाए तो शाकिब अल हसन, मनीष पांडे और ऋद्धिमान शाहा को टीम में मजबूती देने के लिए शामिल किया गया है. वही तेज गेंदबाज के रूप में भुवनेश्वर कुमार, बासिल थंपी और संदीप शर्मा को इसका भार दिया गया है. और स्पिन गेंदबाज के रूप में अफगानिस्तान के सबसे खतरनाक गेंदबाज राशिद खान को टीम में शामिल किया जा सकता है.