in , , ,

आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का निर्णय

आईपीएल के इस 11 वें सीजन में आरसीबी टीम की शुरुआत अच्छी नहीं हुयीं थी और

Virat Kohli & Ajinkya Rahane
Virat Kohli & Ajinkya Rahane. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज 11 वां मैच रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर और राजस्थान रॉयल्स के बीच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है और इस मैच में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है.

विराट बनायें रखना चाहेंगे लय

आईपीएल के इस 11 वें सीजन में आरसीबी टीम की शुरुआत अच्छी नहीं हुयीं थी और टीम को अपने पहले मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स से हार का सामना करना पड़ा था लेकिन इसके बाद टीम का अगला मैच अपने होम ग्राउंड पर किंग्स इलेवन पंजाब के साथ था जिसके खिलाफ आरसीबी की टीम ने जीत हासिल करके इस सीजन में अपनी पहली जीत का स्वाद चखा. लेकिन टीम को इस जीत को हासिल करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी और इस कमी को दूर करके आज आरसीबी की टीम इस मैच में उतरना चाहेगी.

राजस्थान रॉयल्स का बढ़ा होगा आत्मविश्वास

इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स टीम की शुरुआत अच्छी नहीं हुयीं थी और उसे सनराइजर्स हैदराबाद से काफी बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था इसके बाद टीम ने अपना अगला मैच दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ होम ग्राउंड पर खेला जिसमे बारिश की वजह से खलल पड़ने की वजह से टीम ने उस मैच को डकवर्थ लुईस नियम से जीत लिया लेकिन आज टीम के सामने आरसीबी की मजबूत टीम है और उनके खिलाफ जीत हासिल करने के लिए टीम को काफी मेहनत करनी पड़ेगी जिसके लिए बल्लेबाज़ो को आज जिम्मेदारी उठानी होगी क्योंकिं पहले 2 मैच में राजस्थान रॉयल्स का उपरी क्रम उतनी अच्छी बल्लेबाज़ी नहीं कट सका है.

यहाँ पर देखिये दोनों टीमों की अंतिम 11 खिलाड़ी :

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर – क्विंटन डी कॉक, (विकेटकीपर), ब्रेंडन मक्कुलम,  विराट कोहली (कप्तान), एबी डी विलियर्स, पवन नेगी, मंदीप सिंह, कुलवंत खजुरिया, क्रिस वोक्स, वाशिंगटन सुंदर, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल.

राजस्थान रॉयल्स- अजिंक्य रहाणे (कप्तान)डी आर्के शोर्टराहुल त्रिपाठीसंजू सैमसनबेन स्टोक्सजॉस बटलर (विकेटकीपर), धवल कुलकर्णीबेन लागलिनश्रेयस गोपालकृष्णाप्पा गौतमजयदेव उनादकट.

Chennai Super Kings

किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच में कुछ इस तरह के रहने वाले है हालात

Sanju Samson

राजस्थान रॉयल्स की पारी के बाद ट्विटर पर कुछ इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया