किंग्स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर लिया बल्लेबाज़ी करने का निर्णय - क्रिकट्रैकर हिंदी

किंग्स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर लिया बल्लेबाज़ी करने का निर्णय

Kane Williamson & Ravichandran Ashwin
Kane Williamson & Ravichandran Ashwin. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज 16 वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में मोहाली के मैदान में खेला जा रहा है, जिसमें किंग्स इलेवन पंजाब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला लिया है.

घर पर दर्ज करना चाहेंगे तीसरी जीत

Kings XI Punjab
Kings XI Punjab players celebrate fall of Ambati Rayudu’s wicket. (Photo by: Surjeet Yadav/IANS)

किंग्स इलेवन पंजाब ने इस सीजन अभी तक 3 मैच खेले है जिसमें उन्होंने 2 अपने होम ग्राउंड और एक आरसीबी के खिलाफ बेंगलुरु में खेला था जिसमें उन्हें काफी करीबी हार का सामना करना पड़ा था, जबकि जो 2 मैच अपने होम ग्राउंड पर खेले थे उसमे उन्होंने एक में दिल्ली डेयरडेविल्स को 6 विकेट से और पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 4 रन से हराकर इस सीजन 3 मैच में 2 जीत दर्ज कर ली. लेकिन आज उनका मुकाबला इस सीजन अभी तक एक भी मैच ना हारने वाली सनराइजर्स हैदराबाद से है और इस टीम को हराने के लिए अश्विन की कप्तानी वाली टीम को काफी बेहतर खेल दिखाना होगा.

सनराइजर्स हैदराबाद जारी रखना चाहेगी जीत की लय

Sunrisers Hyderabad
Sunrisers Hyderabad team celebrates a wicket. (Photo Source: Twitter)

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के कप्तान केन विलियम्सन जिन्हें 1 हफ्ते पहले ही इस टीम की कप्तानी का भार मिला था उन्होंने पहले 3 मैच में इस बात को साबित कर दिया कि वह इस ज़िम्मेदारी को भी बखूबी निभा सकते है. सनराइजर्स ने इस सीजन के 2 मैच में एकतरफा जीत दर्ज की है जबकि मुंबई इंडियंस के खिलाफ उन्हें थोडा संघर्ष जरुर करना पड़ा था लेकिन अंत में उस मैच को भी टीम ने जीत लिया था. आज किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ भी टीम इस जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी ताकि सीजन के शुरू में एक अच्छी पकड को बना कर चल सके.

यहाँ पर देखिये दोनों टीमों की अंतिम 11 खिलाड़ी :

किंग्स इलेवन पंजाब –  क्रिस गेल, लोकेश राहुल (विकेटकीपर) , एरोन फिंच, करूण नायर, मयंक अग्रवाल, युवराज सिंह, बरिंदर सरन, रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), एंड्रू टाय, मोहित शर्मा, मुजीब जादरान.

सनराइजर्स हैदराबाद – केन विलियम्सन (कप्तान), शिखर धवन, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर),मनीष पाण्डेय, शाकिब अल हसन, यूसुफ पठान, दीपक हुड्डा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, क्रिस जॉर्डन, सिद्धार्थ कौल.

विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो