सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का निर्णय - क्रिकट्रैकर हिंदी

सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का निर्णय

(Photo Source: Twitter)
(Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज 20 वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में हैदराबाद के राजीव गाँधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जा रहा है और इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला लिया है.

सनराइजर्स हैदराबाद करना चाहेगी वापसी

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने इस सीजन की शुरुआत काफी शानदार तरीके से की थी और उन्होंने इस सीजन में लगातर 3 मैच में जीत हासिल करके इस डेविड वार्नर की कमी को टीम में बिल्कुल भी नहीं खलने दिया. इसके अब्द टीम का चौथा मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उनके होम ग्राउंड पर था जहाँ पर उन्हें पंजाब के खिलाफ क्रिस गेल की शानदार पारी की वजह से हार का सामना करना पड़ा था. आज चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपने होम ग्राउंड पर टीम एकबार फिर से वापसी करने के बारे में विचार करेगी.

चेन्नई सुपर किंग्स जीत की लय रखना चाहेगी बरकरार

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन के पहले मैच में जिस तरह से मुंबई इंडियंस को हराया था उसके बाद टीम ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और कोलकात नाईट राइडर्स के खिलाफ अगले मैच में भी टीम ने शानदार जीत को दर्ज किया लेकिन तीसरे मैच में सुरेश रैना के चोटिल हो जाने की वजह से किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टीम को 4 रन से मैच में हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद इस सीजन अपने दूसरे होम ग्राउंड पुणे के मैदान में टीम ने चौथा मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बार फिर से वापसी करते हुए जीत की पटरी पर वापस लौट आयीं.

यहाँ पर देखिये दोनों टीमों की अंतिम 11 खिलाड़ी :

सनराइजर्स हैदराबाद – केन विलियम्सन (कप्तान), रिकी बुई, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर),मनीष पाण्डेय, शाकिब अल हसन, यूसुफ पठान, दीपक हुड्डा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, बिली स्टेनलेक, सिद्धार्थ कौल.

चेन्नई सुपर किंग्स – अम्बाती रायडू, शेन वाट्सन, सुरेश रैना, फाफ ड्यू प्लेसी,महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), सैम बिलिंग्स, ड्वेन ब्रावो, रवीन्द्र जड़ेजा, कर्ण शर्मा, शार्दुल ठाकुर,दीपक चाहर.

विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो