सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का लिया निर्णय - क्रिकट्रैकर हिंदी

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का लिया निर्णय

Ajinkya Rahane & Kane Williamson
Ajinkya Rahane & Kane Williamson. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज 28 वां मैच राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में सवाईमान सिंह स्टेडियम में खेला जायेंगा. इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला लिया.

राजस्थान रॉयल्स को लेना है बदला

आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत में अपना पहला मैच राजस्थान रॉयल्स की टीम को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से काफी बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था इसके बाद राजस्थान रॉयल्स की टीम ने इस सीजन में वापसी करते हुए 6 मैच में से अभी तक 3 में जीत हासिल कर चुके है और यदि उन्हें इस सीजन में प्लेऑफ में जगह को बनाना है तो टीम को काफी अच्छा खेलना होगा आने वाले इस सीजन के बाकी बचे मैच में लेकिन राजस्थान के लिए सबसे अच्छी बात ये है कि आलराउंडर जोफ्रा आर्चर पूरी तरह से फिट होकर पिछले मैच में काफी शानदार प्रदर्शन किया था और इस कारण टीम को एक अच्छा संतुलन अब मिल गया है.

सनराइजर्स को करना होगा थोडा सुधार

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने पिछले 2 मैच में कम स्कोर बनाने के बाद भी उनमे जीत हासिल की जो टीम के लिए एक बेहद अच्छी बात हो सकती है कि उनके गेंदबाज़ काफी शानदार फॉर्म में है लेकिन दूसरी तरफ बल्लेबाज़ी को लेकर ये एक चिंता का विषय भी हो सकता है और टीम को आने वाले बाकि बचे मैचों में इस मामले में सुधार करने की जरुरत है क्योंकिं इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को हरा पाना बेहद मुश्किल भरा हो जायेगा.

यहाँ पर देखिये इस मैच के लिए दोनों टीमों की अंतिम 11 :

राजस्थान रॉयल्स : अजिंक्य रहाणे (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, जॉस बटलर (विकेटकीपर), इश सोढ़ी, धवल कुलकर्णी, जोफ्रा आर्चर, महिपाल लोमरोर, कृष्णाप्पा गौतम, जयदेव उनादकट.

सनराइजर्स हैदराबाद : एलेक्स हेल्स केन विलियम्सन (कप्तान), शिखर धवन, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर),मनीष पाण्डेय, शाकिब अल हसन, बासिल थम्पी, यूसुफ पठान, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा