in , , , ,

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आरसीबी की बल्लेबाज़ी के बाद ट्विटर पर फैन्स ने ये दी प्रतिक्रिया

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर इस मैच में टॉस हारने के बद पहले बल्लेबाज़ी करने के लिए उतरी

Virat Kohli
Royal Challengers Bangalore captain Virat Kohli in action. (Photo by IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर की इस सीजन में दूसरी बार भिडंत पुणे के मैदान में हुयीं जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लेते हुए आरसीबी की टीम को 20 ओवर 127 रन 9 विकेट पर बनाने में कामयाब हो सकी.

शुरुआत हुयीं खराब

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर इस मैच में टॉस हारने के बद पहले बल्लेबाज़ी करने के लिए उतरी तो टीम के लिए इस मैच ओपनिंग करने के ब्रेंडन मक्कुलम और पार्थिव पटेल उतरे लेकिन ये टीम को अच्छी शुरुआत देने में कामयाब नहीं हो सके और पहला विकेट सिर्फ 9 रन पर मक्कुलम के रूप में गिर गया इसके बाद बल्लेबाजी के लिए उतरे कप्तान विराट कोहली ने पार्थिव के साथ मिलकर स्कोर को आगे बढ़ाने का काम किया और इस मैच में 6 ओवर के खेल के बाद टीम का स्कोर 47 रन पर पहुँचाया लेकिन इसके अगले ही ओवर में आरसीबी की टीम को सबसे बड़ा झटका विराट कोहली के रूप में लगा जो इस मैच में सिर्फ 8 रन बनाकर आउट हो गयें.

पार्थिव का नहीं दिया किसी ने साथ

पार्थिव पटेल इस मैच में आरसीबी के लिए एक छोर पर खड़े लड़ते रहे लेकिन वहीँ दूसरे छोर पर उनका सतह देने के लिए कोई भी बल्लेबाज नहीं टिक सका. एबी डी विलियर्स भी इस मैच में सिर्फ 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गयें इसके बाद मंदीप सिंह 7 रन. आरसीबी टीम की बल्लेबाजी का अंदाज़ा इसी बात से लगाया ला सकता है की पार्थिव पटेल के 53 रन बनाने के बाद दूसरा सबसे अधिक स्कोर टीम से टिम साउदी ने बनाया जिन्होंने इस मैच में अंत के ओवर में बल्लेबाज़ी करके 36 रन बनाकर टीम के स्कोर को 127 रन पर पहुँचाने का काम किया. चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से इस मैच में रवीन्द्र जड़ेजा ने सबसे अच्छी गेंदबाजी की जिन्होंने अपने 4 ओवर में 18 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट हासिल किये.

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर की बल्लेबाज़ी के अब्द ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया :

Virat Kohli (Photo by MARCO LONGARI/AFP/Getty Images)

विराट कोहली आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरिज में भी नहीं खेलेंगे

Rajasthan Royals

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 38वें मैच में राजस्थान रॉयल्स अपने इन 11 खिलाड़ियो को उतार सकती है