in , , , ,

ईशान किशन की आक्रामक पारी देखने के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से व्यक्त कि अपनी प्रतिक्रिया

कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक ने इस मैच में टॉस जीतने

Ishan Kishan
Ishan Kishan of Mumbai Indians in action. (Photo by Kuntal Chakrabarty/IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज एकबार फिर से कोलकाता नाईट राइडर्स के सामने मुंबई इंडियंस की टीम है और इस बार इन दोनों टीमों के बीच में मुकाबला ईडन गार्डन्स के मैदान में था. इस मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया और मुंबई इंडियंस ने 210 ओवर पूरे होने के बाद मैच में 190 रन इस मैच में बना दिए थे.

मुंबई को मिली अच्छी शुरुआत

कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक ने इस मैच में टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाज़ी का निर्णय लिया और अपनी टीम में 2 बदलाव किये जिसमें उन्होंने रिंकू सिंह और टॉम कुरन को टीम में शामिल किया. मुंबई की टीम इस मैच में बिना किसी बदलाव के खेलने उतरी और टीम की तरफ से मैच में एकबार फिर से ओपनिंग करने के लिए ईविन लुईस और सूर्य कुमार यादव आयें जिन्होंने पहले विकेट के 46 रनों की साझेदारी करके टीम को एक अच्छी शुरुआत देने का काम किया. इस मैच में ईविन लुईस 18 और सूर्य कुमार यादव ने 36 रनों की पारी खेली.

किशन ने बजाई घंटी

ईशान किशन मुंबई इंडियंस की पारी के आज सबसे बड़े हीरो रहे उन्होंने टीम को इस मैच में अच्छी शुरुआत मिलने के बाद जब चौथे नंबर पर बल्लेबाज़ी करने के लियें आयें जिसके बाद उन्होंने आते ही इस मैच में सिर्फ 21 गेंदों में 62 रनों की पारी खेलकर टीम के स्कोर को अचानक से गति देने का काम किया. किशन ने कुलदीप यादव के एक ओवर में चार लगातार छक्के मारकर इस मैच में अपना अर्धशतक पूरा किया था. इशान के अलावा इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने भी 36 रनों की पारी खेली. अंत में बल्लेबाज़ी करने के लिए उतरे बेन कटींग ने सिर्फ 9 गेंदों में 24 रनों की पारी खेलकर टीम का स्कोर 20 ओवर के बाद 210 तक पहुँचाने का काम किया.

यहाँ पर देखिये मुंबई इंडियंस की पारी के बाद फैन्स ने किस तरह से दी ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया :

Darren Sammy

आईपीएल में नहीं बिका ये स्टार खिलाड़ी अब जुड़ा इस बीच में इस सीजन के

Mumbai Indians

मुंबई इंडियंस की कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ शानदार जीत के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से दी प्रतिक्रिया