in , , , ,

सनराइजर्स हैदराबाद की दिल्ली डेयरडेविल्स के उपर शानदार जीत के बाद फैन्स ने इस तरह से दी प्रतिक्रिया

दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने इस मैच में टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया

Sunrisers Hyderabad
Sunrisers Hyderabad’s Shakib Al Hasan celebrates fall of Shreyas Iyer’s wicket. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की जीत का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है और आज इस टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में अपनी 9 वीं जीत को दर्ज़ किया. दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच में हैदराबाद की टीम ने 9 विकेट से शानदार जीत दर्ज़ की.

शुरू में गवाएं विकेट

दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने इस मैच में टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया और इस मैच में शुरुआत करने के लिए जेशन रॉय और पृथ्वी शॉ को भेजा दोनों ही बल्लेबाजों ने शुरुआत तो अच्छी की लेकिन 21 रनों के स्कोर पर इन दोनों को ही शाकिब अल हसन ने पवेलियन भेज दिया इसके बाद पहले 6 ओवर का खेल खत्म होने तक दिल्ली की टीम ने 38 रन बना लिए थे. इसके थोड़ी ही देर बात एक गलतफहमी की वजह से श्रेयस अय्यर भी सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गयें और दिल्ली की टीम पर एकबार फिर से संकट के बाद मंडराने लगे.

पंत ने बोला हमला

ऋषभ पंत के लिए इंडियन प्रीमियर लीग का ये 11 वां सीजन बेहद शानदार जा रहा है और बल्ले से ये खिलाड़ी हर मैच में रन बना रहा है और आज इस मैच में अपनी टीम को एकबार फिर से संकट की स्थिति से देखते हुए खुद आगे आया और मैच में नाबाद 128 रनों की पारी सिर्फ 63 गेंदों में खेल दी जिसमें उन्होंने 15 चौके और 7 छक्के लगायें. इस वजह से दिल्ली की टीम इस मैच में 20 ओवर के खत्म होने के बाद 187 रनों का स्कोर बना पाने में कामयाब हो सकी.

गब्बर ने दिया जवाब

इस मैच में जब सनराइजर्स हैदराबाद की टीम बल्लेबाज़ी करने के लिए उतरी तो टीम को आज इस मैच में जीत दिलाने का जिम्मा बल्लेबाजों के उपर था जिन्होंने टीम को बिल्कुल भी निराश नहीं किया, हैदराबाद टीम के ओपनिंग बल्लेबाज एलेक्स हेल्स इस मैच में सिर्फ 14 रन बनाकर जरुर आउट हो गयें लेकिन इसके बाद शिखर धवन और केन विलियम्सन ने इस मैच में टीम को कोई दूसरा झटका नहीं लगने दिया और अंत में जीत दिलाकर वापस लौटे. शिखर धवन ने इस मैच में 50 गेंदों में 92 रनों की नाबाद पारी खेली तो कप्तान केन विलियम्सन ने भी 53 गेंदों में 80 रन की पारी खेलकर टीम को इस मैच में जीत दिला दी.

सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के बाद ट्विटर पर फैन्स ने किस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया :

Virat Kohli & Gary Kirsten. (Photo Source: Twitter)

गैरी कर्स्टन ने आईपीएल के इस सीजन में इस टीम को बताया बन सकती है विजेता

Deepak Chahar of Chennai Super Kings celebrates fall of a wicket. (Photo by IANS)

चेन्नई सुपरकिंग्स सीजन के 43वें मैच में राजस्थान के खिलाफ इन खिलाड़ियों को उतार सकती है