in , , , ,

अभिषेक शर्मा और ऋषभ पंत की पारी के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर ने इस मैच में टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाज़ी ली और आज

Rishabh Pant
Delhi Daredevils’ Rishabh Pant in action. (Photo: Surjeet Yadav/IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन आज 12 मई के दिन दूसरा मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के बीच मुकाबला दिल्ली के फिरोज शाह कोटला के मैदान में मैच खेला जा रहा है. इस मैच में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया जिसके बाद दिल्ली की टीम ने इस मैच में 20 ओवर के खत्म होने के बाद 181 रन बना दिए थे.

शुरुआत नहीं हुयीं अच्छी

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर ने इस मैच में टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाज़ी ली और आज इस मैच के लिए टीम में 1 बदलाव करते हुए सरफराज खान को शामिल किया वहीँ दिल्ली ने इस मैच के लिए तीन बदलाव किये और अभिषेक शर्मा, संदीप लमीछाने और जूनियर डाला को टीम में शामिल किया. दिल्ली के लिए इस मैच में एकबार फिर से अच्छी शुरुआत नहीं मिली और दोनों ओपनिंग बल्लेबाज 16 रन पर पवेलियन लौट गएँ. इसके बाद ऋषभ पन्त और श्रेयस अय्यर ने इस स्थिति से सँभालने का काम किया और पहले 6 ओवर में टीम का स्कोर 44 रन तक ले जाने का काम किया.

अभिषेक शर्मा ने किया हमला

ऋषभ पन्त ने इस मैच में एकबार फिर से अपने शानदार फॉर्म को आगे ले जाने का काम किया और इस मैच में भी 34 गेंदों में 61 रन की पारी खेल दी वहीँ श्रेयस अय्यर ने इस मैच में 32 रनों की पारी खेली. इस मैच में अंत के ओवरों में बल्लेबाज़ी करने के लिए आयें आईपीएल में अपना पहला मैच खेल रहे अभिषेक शर्मा ने सिर्फ 19 गेंदों में 46 रनों की पारी खेल दी इस वजह से दिल्ली की टीम ने इस मैच में 20 ओवर के खत्म होने के बाद इस मैच में 181 रन का स्कोर खड़ा कर दिया था. रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर की तरफ से इस मैच में युजवेंद्र चहल ने सबसे अच्छी गेंदबाज़ी करते हुए अपने 4 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट झटके.

दिल्ली डेयरडेविल्स की पारी के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया :

Andre Russell

कोलकाता नाईट राइडर्स की शानदार जीत के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया

Ravindra Jadeja

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच के दौरान कुछ इस तरह से रहने वाले है हालात