रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ टॉस जीतकर लिया गेंदबाज़ी का निर्णय - क्रिकट्रैकर हिंदी

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ टॉस जीतकर लिया गेंदबाज़ी का निर्णय

Delhi Daredevils & Royal Challengers Bangalore
Delhi Daredevils & Royal Challengers Bangalore. (Photo by IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज दिल्ली डेयर डेविल्स टीम का मुकाबला रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के साथ इस सीजन में दूसरी बार है और ये मैच दिल्ली के होम ग्राउंड फिरोज शाह कोटला मैदान में खेला जा रहा है. इस मैच में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया है.

सम्मान बचाने उतरेंगे

दिल्ली डेयरडेविल्स ने अब तक इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में 11 मैच खेल चुकी है जिसमें वह सिर्फ 3 में जीत सकी और 8 मैच में हार का सामना करना पड़ा है. इस वजह से टीम इस सीजन के प्लेऑफ में अब किसी भी तरह से नहीं पहुँच सकती और आईपीएल की ट्राफी को पहली बार जीतने का उसका सपना भी टूट गया. दिल्ली की टीम अब इस सीजन में अपने बाकी बचे 3 मैचों में सम्मान बचने के लिए खेलने उतरेगी और वह आरसीबी के खिलाफ मैच में जीतकर उनके सपने को भी तोड़ने का काम कर सकती है.

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर की टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग के इस 11 वें सीजन में अब तक 10 मैच खेले है जिसमें वह भी सिर्फ 3 में ही जीत हासिल कर सके और 7 में हार का सामना करना पड़ा है टीम को इस वजह से यदि टीम अपने इस सीजन के बाकी बचे 4 मैच में से किसी एक में भी हारती है तो वह भी इस सीजन की प्लेऑफ की दौड़ से पूरी तरह से बाहर हो जाएगी.

यहाँ पर देखिये इस मैच के लिए दोनों टीम :

दिल्ली डेयरडेविल्स –  जेशन रॉय, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पन्त (विकेटकीपर),विजय शंकर, अमित मिश्रा , ट्रेंट बोल्ट, लियम प्लंकेट, हर्षल पटेल, संदीप लमीछाने, जूनियर डाला, अभिषेक शर्मा.

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर – पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), सरफराज खान, मंदीप सिंह, विराट कोहली (कप्तान), एबी डी विलियर्स,  मोईन अली, मोहम्मद सिराज, टिम साउदी, कॉलिन डी ग्रेंडहोम, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल.