चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला - क्रिकट्रैकर हिंदी

चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला

Shreyas Iyer & MS Dhoni
Shreyas Iyer & MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज इस सीजन का 52 वां मैच दिल्ली डेयरडेविल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में फिरोज शाह कोटला मैदान में खेला जा रहा है. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला लिया है.

दिल्ली खेलेगी सम्मान के लिए

दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए ये आईपीएल सीजन भी बेहद खराब बीता है और टीम ने इस सीजन में अभी तक 12 मैच खेल चुकी है जिसमें टीम ने सिर्फ 3 में जीत और 9 मैच में हार का सामना किया है जिस वजह से वह इस सीजन में प्लेऑफ की दौड़ से पूरी तरह बाहर हो चुकी है. इस सीजन टीम की हार का सबसे बड़ा कारण कहीं ना कहीं गेंदबाज़ रहे जिन्होंने बड़े स्कोर का बचाव करने में सफल नहीं रहे लेकिन आज इस मैच में अब टीम अपने सम्मान को बचाने के लिए खेलेगी ताकि वह इस सीजन से विदा लेने से पहले अपने फैन्स को थोडा ख़ुशी दे सके.

चेन्नई को पहले 2 स्थान पर बने रहने की कोशिश

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने एकबार फिर से आईपीएल में प्लेऑफ में अपनी जगह को पक्का कर लिया है. इस सीजन में अभी तक टीम ने 12 मैच खेले है जिसमें टीम ने 8 में जीत और 4 में हार का सामना किया है. प्लेऑफ में अपनी जगह को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पक्का तो कर चुकी है लेकिन टीम के लिए पहले 2 सतह पर बने रहने के लिए इस मैच में जीत हासिल करना चाहेगी ताकि प्लेऑफ में किसी भी तरह कोई अनहोनी होने पर उन्हें एक मैच और अतिरिक्त मिल सके जिससे वह फाइनल में अपनी जगह को बना सके.

इस मैच के लिए दोनों टीमों के अंतिम 11 खिलाड़ी :

दिल्ली डेयरडेविल्स –  ग्लेन मैक्सवेल, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पन्त (विकेटकीपर),विजय शंकर, अमित मिश्रा , ट्रेंट बोल्ट, हर्षल पटेल, संदीप लमीछाने, आवेश खान, अभिषेक शर्मा

चेन्नई सुपर किंग्स – शेन वाट्सन, अम्बाती रायडू, सुरेश रैना,महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान, विकेटकीपर),सैम बिलिंग्स, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह , रवीन्द्र जड़ेजा, दीपक चहर, लुंगी एन्गीडी, शार्दुल ठाकुर.