in , , ,

सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर लिया गेंदबाज़ी का निर्णय

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने पिछले 2 मैच में हार का सामना करना पड़ा जिसमें हार

Kane Williamson & Dinesh Karthik
Kane Williamson & Dinesh Karthik. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज सनराइजर्स हैदराबाद की भिडंत कोलकाता नाईट राइडर्स के साथ हैदराबाद के राजीव गाँधी स्टेडियम में हो रही है. इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया है.

सनराइजर्स हैदराबाद लौटना चाहेगी जीत की पटरी पर

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने पिछले 2 मैच में हार का सामना करना पड़ा जिसमें हार की सबसे बड़ी वजह टीम में गेंदबाज़ बने जिन्होंने इस सीजन में अभी तक टीम के लिए महत्वपूर्ण भूमिका को निभाया है लेकिन पिछले 2 मैच से वह बिल्कुल भी असर नहीं दिखा पा रहे. अपने अकहिरी लीग मैच में हैदराबाद की टीम पिछले दोनों में उजागर कमियों को दूर करके मैदान में उतरना चाहेगी क्योंकिं टीम पहले ही 18 पॉइंट्स के साथ प्लेऑफ में अपनी जगह को पक्का कर चुकी है लेकीन जीत के साथ वह प्लेऑफ में मैच में खेलने उतरना चाहती है.

कोलकाता के लिए जीत जरुरी

कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने इस सीजन में काफी उतार चढाव भरा प्रदर्शन किया है जिस वजह से टीम की अभी तक प्लेऑफ में जगह पूरी तरह से पक्की नहीं हो सकी है. इस समय केकेआर के 14 पॉइंट्स जरुर है लेकिन पॉइंट्स टेबल में 5 टीम अभी भी 2 स्थानों के लिए संघर्ष कर रही है और ऐसी स्थिति में यदि केकेआर की टीम इस मैच को हारती है तो उसे किन्तु परन्तु वाली स्थिति में जाना होगा इसलिए जीत के हासिल करके वह पूरी तरह से अपनी जगह को पक्का करना चाहेगी.

इस मैच के लिए दोनों टीमों की अंतिम 11 :

सनराइजर्स हैदराबाद – शिखर धवन, केन विलियम्सन (कप्तान), श्रीवत्स गोस्वामी (विकेटकीपर),मनीष पाण्डेय, शाकिब अल हसन, यूसुफ पठान, कार्लोस ब्रेथवेट, भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा.

कोलकाता नाईट राइडर्स – क्रिस लिन, सुनील नारायण, रोबिन उथप्पा, शुभमन गिल, नितीश राणा,दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर, कप्तान) आंद्रे रसेल,  प्रसिद्ध कृष्णापियूष चावला, कुलदीप यादव, जावोन सेरल्स.

Mumbai Indians

दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 55वें मैच में मुंबई इंडियंस इन 11 खिलाड़ियो को उतारेंगी

Rajasthan Royal

राजस्थान रॉयल्स की रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के खिलाफ शानदार जीत के बाद फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया