in , , , ,

आंद्रे रसेल की तूफानी पारी के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया

इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों ने केकेआर के बल्लेबाजों को अधिक

Andre Russell
Andre Russell plays a shot. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज 5 वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच में चेन्नई सुपर किंग्स के घरेलू मैदान चेपक में खेला गया इस मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया जिसके बाद केकेआर की टीम ने अपने 20 ओवर में 202 रन बनाकर इस मैच में चेन्नई के सामने एक बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया.

चेन्नई से शुरू से बनाया दबाव

इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों ने केकेआर के बल्लेबाजों को अधिक खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया जिसके बाद 19 के स्कोर पर सुनील नारायण के रूप में उन्हें पहला झटका हरभजन सिंह ने दिया इसके बाद क्रिस लिन और रोबिन उथप्पा के साथ मिलकर टीम के स्कोर को तेज़ी के साथ आगे बढ़ाने का काम किया लेकिन 52 के स्कोर पर क्रिस लिन को जड़ेजा ने बोल्ड मार दिया इसके बाद पहले 6 ओवर का खेल खत्म होने तक टीम का स्कोर 64 के स्कोर पर पहुँच गया था.

रसेल नाम का आया तूफान

इस मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स टीम की स्थिति उस समय बेहद खराब हो गयीं थी जब टीम ने जल्दी ही 3 विकेट खो दिए इसके बाद कप्तान दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल ने मिलकर टीम के स्कोर को आगे बढ़ाने का काम किया और रसेल ने इस मैच में बेहद ही आक्रामक रुख अख्तियार कर रखा था जिसके बाद उन्होंने ब्रावो के एक ओवर में 20 से भी अधिक रन बना दिए रसेल ने इस मैच में चेन्नई के सभी गेंदबाजों की जमकर खबर ली लेकिन उन्होंने ब्रावो को काफी अच्छी तरह से धुना. इस मैच में रसेल ने 88 रन की शानदार पारी खेली जिसमे उन्होंने 11 छक्के लगायें और अपनी टीम का इस मैच में स्कोर 200 से अधिक ले जाने का काम किया. केकेआर की टीम ने इस मैच में 202 रन बनाएं.

यहाँ पर देखिये रसेल की पारी के बाद ट्विटर पर फैन्स ने कैसे व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया :

Gautam Gambhir

आईपीएल 2018: छठे मैच में राजस्थान खिलाफ दिल्ली अपने इन 11 धुरंधरो को उतरेंगी

Ben Stokes of RR. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल 2018: दिल्ली के खिलाफ छठे मैच में राजस्थान इन 11 खिलाड़ियो को उतारेंगी