in , , ,

एबी डी विलियर्स ने बताया कि कौन सी टीम जीतेगी आईपीएल 11 का सीजन

दक्षिण अफ्रीका टीम के विस्फोटक बल्लेबाज का बयान

AB de Villiers
Royal Challengers Bangalore’s AB de Villiers in action. (Photo by IANS)

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर की टीम इंडियन प्रीमियर लीग का ये सीजन भी ट्राफी को जीते बिना ही बीत गया. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने आखिरी लीग मैच में हारने के बाद आरसीबी की टीम का ये सीजन प्लेऑफ में पहुंचे बैगेर ही खत्म हो गया. इस मैच में जब एबी डी विलियर्स बल्लेबाज़ी कर रहे थे तो ऐसा लगा कि आरसीबी बड़ी ही आसानी से इस मैच को जीत लेगी लेकिन तब ही एबी डी आउट होते है और पूरा मैच आरसीबी की पकड से मिकल जाता है. टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद एबी डी ने इस पूरे सीजन के बारे में अपने विचार रखे है.

दक्षिण अफ्रीका टीम के विस्फोटक बल्लेबाज का बयान टाइम्स ऑफ इंडिया में छपा जिसके अनुसार डी विलियर्स ने कहा कि इतने करीब आकर नहीं पहुँचने बहुत दुःख होता है. इसके अलावा एबी डी ने इस बात का भरोसा जताया है कि वह अगले साल अपने फैन्स और फ्रेंचाइजी के लिए कप जीतने की पूरी कोशिश करेंगे.

एक समय हम काफी करीब थे

अपने बयान में एबी डी विलियर्स ने कहा कि “हम कोई शिकायत नहीं कर सकते है. ये काफी निराशाजनक है हमारे लिए तब जब हम इस बात को जानते थे कि यदि राजस्थान रॉयल्स को हम हरा देते है तो प्लेऑफ में अपनी जगह को बना सकते थे. लेकिन उनके स्पिन गेंदबाजों ने हमारे उपर इस मैच में पूरी तरह से दबाव बना लिया और हमारे सारे सपने एक झटके में टूट गयें.”

“हम सभी इस बात से बेहद निराश थे क्योंकिं 14 में से सिर्फ 6 मैच में ही जीत हासिल कर सके लेकिन एक स्पोर्ट्स टीम के साथ ऐसा होता है कि वह एक साथ हारती है तो एक साथ जीतती भी है और मुझे इस बात का विश्वास है कि 2018 के आईपीएल सीजन में हम मजबूती के साथ वापस आयेंगे.”

कौन सी टीम जीत रही

आईपीएल के इस सीजन के विजेता के बारे में पूछने पर एबी डी विलियर्स ने कहा कि “ये आईपीएल सीजन सच में काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है. मुझे इस बात से बिल्कुल भी अचम्भा नहीं होगा कि सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम फाइनल खेलती है तो और फिर ऐसा हो सकता है कि महेंद्र सिंह धौनी इस ट्राफी को एकबार फिर से उठाते हुए दिखे.

Sachin Baby. (Photo Source: Twitter)

सचिन बेबी और राशिद खान की मुंबई में हुयीं डेनियल व्याट से मुलाक़ात

Kings XI Punjab co-owner Preity Zinta. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

प्रीटी जिंटा ने विराट कोहली को एक शब्द में किया परिभाषित