in , , ,

विराट कोहली ने मुझसे कहा था ताज में जाकर डेनियला को प्रपोज करने के बारे में

हाल में ही व्हाट दी डक के एपिसोड सीरीज में एबी डी विलियर्स ने उस समय को याद करते

AB de Villiers & Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)
AB de Villiers & Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डी विलियर्स इंडियन प्रीमियर के लीग के इस सीजन में भी अपने बल्ले के साथ फील्डिंग के जरियें भी पूरी तरह से छायें हुए है. जिस तरह से फील्डिंग के दौरान एबी डी विलियर्स मैदान में गेंद की तरफ हमला करते है उसे देखने में सभी को काफी मज़ा आता है. साल 2013 में डी विलियर्स ने अपने प्यार का इज़हार करने के लिए घुटनों के बल पर बैठकर ताज महल में प्रपोज किया था.

हाल में ही व्हाट दी डक के एपिसोड सीरीज में एबी डी विलियर्स ने उस समय को याद करते हुए बताया कि उनसे विराट कोहली ने इस हरकत के बाद कहा था कि आप ने दूसरे खिलाड़ियों के इस मामले माफ़ी उच्च स्तर का स्टेंडर्ड तय जार दिया इतने शानदार तरीके से प्रपोज करके.

एबी डी विलियर्स ने कहा कि “मुझे याद है कि विराट कोहली ने मुझसे कहा था कि आप ने गेंद को काफी उपर मार दिया है हम सभी के लिए लेकिन मुझे लगता है कि वह इस समय अनुष्का के साथ भी काफी शानदार कर रहा है. मेरे लिए जीवन का वह समय बेहद ख़ास था मैंने डेनियला को पूरी तरह से अचम्भित कर दिया था उसने कभी भी इस बारे में नहीं सोचा था और मैं उसके लिए इससे शानदार पल नहीं बना सकता था.”

काफी बड़ा प्लान था

आईपीएल में आने से पहले एबी डी विलियर्स ने डेनियला को प्रपोज करने की योजना के बारे में विचार किया था जिस पर डी विलियर्स ने आगे कहा कि “आईपीएल के कुछ महीने पहले ही मैंने इसके बारे में पूरी प्लानिंग कर ली थी मैं रिंग भी ले ली थी. जिसके बाद मैंने निर्णय लिय कि वहां जाकर ऐसा करूँगा. इसके बाद मैंने सिक्योरिटी गार्ड जो एक फोटोग्राफर और वीडियोंग्राफर थे जो इस पूरे पल को कैद करने के लिए थे लेकिन मैंने डेनियला से कहा कि हम सिक्योरिटी गार्ड के साथ घूमने जा रहे है और इसके बाद मैंने उसे सरप्राइज देते हुए इस पूरे लम्हे को कैमरे में कैद कर लिया.”

Shreyas Iyer and MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)

श्रेयस अय्यर ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर किया बेहद इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर

Virat Kohli & Ajinkya Rahane

राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का किया फैसला