संजू सैमसन की तारीफ़ में बेन लौफ्लिन ने कर दी उनकी समानता इस दिग्गज खिलाड़ी से - क्रिकट्रैकर हिंदी

संजू सैमसन की तारीफ़ में बेन लौफ्लिन ने कर दी उनकी समानता इस दिग्गज खिलाड़ी से

Ben Laughlin. (Photo Source: Twitter)
Ben Laughlin. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में अभ तक 13 मैच में यदि किन्ही दो खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सबसे अधिक प्रभावित करने का काम किया है तो वह मुंबई इंडियंस के लेग स्पिनर मयंक मार्कंडेय और राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज संजू सैमसन इन दोनों ने अपने खेल से हर किसी को प्रभावित किया है.

राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी के खिलाफ अपने पिछले मैच में 20 ओवर के खेलने के बाद 200 से भी अधिक का स्कोर बना दिया था, जिसके बाद टीम ने आरसीबी टीम को उसी के घर पर हरा कर इस सीजन में अपनी दूसरी जीत को दर्ज किया था. संजू सैमसन ने अभी तक इस सीजन में 3 मैच खेलकर 89 के औसत से 178 रन बना चुके है और चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेली गयीं उनकी पारी के बाद से हर जगह सिर्फ संजू की ही चर्चा हो रही है.

पारी के दौरान मारे 10 छक्के

रॉयल चेलेंजर्स के खिलाफ मैच में संजू सैमसन ने बल्लेबाज़ी करते हुए सिर्फ 42 गेंदों में 92 रनों की नाबाद पारी खेल दी आप संजू की इस पारी से इस बात का अंदाज़ा लगा सकते है कि संजू ने इस दौरान 10 छक्के लगायें और टीम को मैच में 200 रन के उपर ले जाने का काम किया और आरसीबी टीम के लिए इस पडाव को पार कारण बेहद कठिन हो गया और वे इस मैच को 19 रनों से हार गएँ.

लौफ्लिन ने की तारीफ़

इस सीजन राजस्थान रॉयल्स के खेलने वाले ऑस्ट्रेलियन टीम के तेज गेंदबाज बेन लौफ्लिन ने संजू सैमसन की इस शानदार पारी के बाद काफी प्रभावित दिखे और इस पारी को उन्होंने किसी तूफ़ान से कम नहीं बताया और उन्होंने संजू को सर डॉन ब्रेडमैन के समान बता दिया जो एक महान खिलाड़ी थे.

यहाँ पर देखिये लौफ्लिन का ट्विट

https://twitter.com/Benlaughlin55/status/985545248733409280

गलत लिख दिया नाम

बेन लौफ्लिन ने जिस ट्विट में संजू सैमसन की बराबरी सर डॉन ब्रेडमैन से की तो उसमे उन्होंने संजू के नाम की गलत स्पेलिंग लिख दी जिसके थोड़ी देर बाद उन्होंने एक और ट्विट करते हुए लिखा कि बेन स्टोक्स ने उन्हें उनकी इस गलती से अवगत करवाया.

यहाँ पर देखिये उस ट्विट को

https://twitter.com/Benlaughlin55/status/985549616002220032