आईपीएल के इस सीजन से बिली स्टेनलेक भी चोटिल होने के कारण हुए बाहर - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल के इस सीजन से बिली स्टेनलेक भी चोटिल होने के कारण हुए बाहर

Billy Stanlake. (Photo Source: Twitter)
Billy Stanlake. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में खिलाड़ियों का चोटिल होना जरी है और अब इस कड़ी में एक और तेज गेंदबाज़ का नाम जुड़ गया है जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए इस सीजन में अच्छी गेंदबाजी करने वाले ऑस्ट्रेलियन तेज गेंदबाज बिली स्टेनलेक अपनी सबसे दाहिने हाथ की सबसे छोटी ऊँगली चोटिल होने के कारण अब सीजन में आगे नहीं खेल सकेंगे.

सनराइजर्स टीम के लिए बड़ा झटका

बिली स्टेनलेक का इस पूरे सीजन से बाहर होना सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए बहुत बड़ा झटका था क्योंकिं वह इस सीजन टीम के लिए अन्यीं गेंद के साथ अंतिम ओवरों में काफी शानदार गेंदबाजी कर रहे थे. इस सीजन में बिली ने अभी तक 4 मैच खेले थे जिसमें इस खिलाड़ी ने 26 के औसत से 5 विकेट हासिल किये थे. बिली का बाहर होना सनराइजर्स टीम के लिए काफी बड़ा झटका हो सकता है क्योंकिं टीम के पास पहले ही भुवनेश्वर कुमार के घायल होकर बाहर बैठे है.

ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मिली जानकारी

आईपीएल के इस सीजन में बिली स्टेनलेक के बाहर होने की खबर मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से ठीक पहले आयीं थी जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने इस खबर को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्विट कर सभी को जानकारी देने का काम किया कि बिली दाहिने हाथ की छोटी ऊँगली में फ्रेक्चर होने की वजह से इस सीजन आगे नहीं खेल सकेंगे.

यहाँ पर देखिये सनराइजर्स हैदराबाद का ट्विट

भुवि भी चल रहे बाहर

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले भुवनेश्वर कुमार भी कमर में चोट के कारण इस मैच से बाहर हो गयें थे और इस्ससे पहले भी वह इस सीजन में मुंबई के खिलाफ ही अनफिट होने की वजह से मैच में नहीं खेले थे यदि अब भुवनेश्वर कुमार भी इस सीजन बाहर हो जायेंगे तो ये टीम के लिए काफी बड़ा झटका होगा.