in , , ,

बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री ने ऋषभ पंत की शानदार पारी के बाद ट्विट कर लिखी ये बात

दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम इस आईपीएल सीजन से भले ही बाहर हो चुकी हो लेकिन युवा

Delhi Daredevils’ Rishabh Pant celebrates his half-century. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)
Delhi Daredevils’ Rishabh Pant celebrates his half-century. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग हमेशा युवा खिलाड़ियों के लिए एक ऐसा मंच है जहाँ पर उन्हें अपनी प्रतिभा को दिखाने का मौका मिलता है. इस बार भी आईपीएल का ये सीजन इस बात से अछूता नहीं है जिसमें इस बार काफी सारे युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन के जरिये सभी को ख़ासा प्रभावित करने का काम किया.

दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम इस आईपीएल सीजन से भले ही बाहर हो चुकी हो लेकिन युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने इस टीम से खेलते हुए इस सीजन अपने बल्ले के दम पर सभी को काफी प्रभावित किया है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ तो ऋषभ पंत ने आक्रामक शतक ही लगा दिया जिसमें उनकी इस पारी को देखकर हर किसी ने तारीफ़ की थी और इसी कड़ी में बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री नुसरत भरुचा ने ट्विट कर उनकी इस पारी की तारीफ़ करी है.

पंत के लिए स्पेशल ट्विट

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नुसरत भरुचा जिन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ऋषभ पंत की शानदार पारी को नहीं मिस किया. इस अभिनेत्री को ऋषभ पंत की पारी इतनी पसंद आयीं कि उन्होंने इसे दुबारा हाईलाइट में देखी. नुसरत ने ट्विट कर इस बात पंत की इस पारी के बारे में लिखा साथ ही उन्हें आईपीएल में पहले शतक की भी बधाई दी. नुसरत ने अपने ट्विट में लिखा कि “128 रन सिर्फ 63 गेंदों में ऋषभ पंत क्या पारी थी सच में इसे देखने में काफी मज़ा आया. इस पारी को दुबारा देखने के लिए हाईलाइट देखी.”

यहाँ पर देखिये नुसरत के ट्विट को

ऋषभ ने दिया धन्यवाद

ऋषभ पंत ने भी नुसरत की तरफ से उनकी इस पारी की तारीफ़ के बाद धन्यवाद देना नहीं भूले और उन्होंने भी इस ट्विट के जवाब में उन्हें धन्यवाद लिख दिया.पंत इस सीजन में पहले ऐसे भारतीय खिलाड़ी थे जिन्होंने शतक मारा था. उन्होंने इस सीजन में लगभग हर टीम के खिलाफ शानदार बल्लेबाज़ी की है.

यहाँ पर देखिये पंत का जवाब

Virat Kohli & Ravichandran Ashwin

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला लिया

Umesh Yadav

किंग्स इलेवन पंजाब की खराब बल्लेबाज़ी के बाद फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया