in , , ,

चेन्नई सुपर किंग्स को लगा एक और झटका अगले 2 मैच के लिए बाहर हुए सुरेश रैना भी

कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान सुरेश रैना जिस समय बल्लेबाज़ी

Suresh Raina
Suresh Raina of CSK. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स ने 2 साल के बाद वापसी करने के साथ अपने शुरू के 2 मैच जीतने के इस सीजन की शानदार शुरुआत की लेकिन टीम के लिए अपने पहले घरेलू मैच के बाद सभी परेशानी आने लगी पहले टीम को अपने इस सीजन केबाकी सभी घरेलू मैच चेन्नई में करवाने के जगह पुणे में कराये जायेंगे इसके बाद टीम के लिए जो दूसरी सबसे खराब खबर आयीं सुरेश रैना को लेकर.

कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान सुरेश रैना जिस समय बल्लेबाज़ी कर रहे थे तो उन्हें अपनी जांघ में कुछ तकलीफ महसूस हुयीं जिसके बाद उन्हें दौड़ने में काफी तकलीफ होने लगी और इस कारण रैना अपना विकेट गवां बैठे लेकिन अब उनकी इस चोट के बारे में पूरी जानकारी होने के बाद उन्हें इस सीजन के अगले 2 मैच के लिए टीम से बाहर बैठने का आदेश मिल गया है. स्पोर्ट्स स्टार के अनुसार सुरेश रैना को अगले 10 दिन के लिए आराम की सलाह दी गयीं है जिस वजह वह अगले 2 मैच से सीधे तौर पर बाहर हो जायेंगे.

 

कौन आएगा रैना की जगह पर

चेन्नई सुपर किंग्स को अपने अगले 2 मैच किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलने है और इन दोनों ही मैच में सुरेश रैना की जगह पर मुरली विजय को शामिल किया जा सकता है और अम्बाती रायडू कि उनकी जगह पर बल्लेबाज़ी करने के लिए भेजा जा सकता है. इसके अलावा चेन्नई पास ध्रुव शौरी के रूप में रैना का एक और विक्प मौजूद होगा जिन्होंने दिल्ली के लिए इस साल घरेलू सीजन में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, चेन्नई के लिए पहले केदार जाधव का इस सीजन बाहर होना और अब इसके बाद सुरेश रैना का 2 मैच से बाहर होना काफी बड़ा झटका है साथ ही अपने घरेलू मैच किसी और मैदान पर खेलना इन सभी चीजों से उबरकर चेन्नई की टीम को अगले मैच में काफी शानदार प्रदर्शन करना होगा.

Sunrisers Hyderabad

आईपीएल 2018: सातवें मैच में मुंबई के खिलाफ हैदराबाद के ये 11 खिलाड़ी मैदान में नजर आएंगे

Trent Boult

राजस्थान रॉयल्स की पारी के दौरान बारिश की वजह से खेल रोके जाने पर ट्विटर पर फैन्स ने ऐसे उड़ाया मजाक