in , , , ,

सनराइजर्स हैदराबाद की चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फाइनल मैच में पारी के बाद फैन्स ने ऐसे डी अपनी प्रतिक्रिया

चेन्नई ने मैच टॉस जीतने के बाद टीम में आज एक बड़ा बदलाव करते हुए उन्होंने हरभजन सिंह की

Kane Williamson
Chennai Super Kings’s Karn Sharma celebrates fall of Kane Williamson’s wicket. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग 11 वें सीजन का आज फाइनल मैच मुंबई के वानखेड़े मैदान में चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में खेला जा रहा है. चेन्नई ने मैच में टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया जिसके बाद सनराइजर्स ने 20 ओवर खत्म होने के बाद 178 रन बना लिए थे.

शुरुआत की संभलकर

चेन्नई ने मैच टॉस जीतने के बाद टीम में आज एक बड़ा बदलाव करते हुए उन्होंने हरभजन सिंह की जगह पर कर्ण शरमा को टीम में शामिल किया वहीँ सनराइजर्स हैदराबाद ने भी 2 बदलाव करते हुए श्रीवत्स गोस्वामी और संदीप शर्मा को शामिल किया. शिखर धवन और श्रीवत्स गोस्वामी पारी की शुरुआत करने के लिए मैदान में उतरे और उन्होंने पहले विकेट के लिए सिर्फ 13 रन ही जोड़े जिसके बाद गोस्वामी 5 रन बनाकर रनआउट हो गयें. इसके बाद बल्लेबाजी के लिए कप्तान विलियमसन ने सम्भालकर पारी को आगे बढाने का काम किया और उन्होंने धवन के साथ मिलकर पहले 6 ओवर में स्कोर 42 रनों तक पहुँचाया. 9 वें ओवर की तीसरी गेंद पर धवन मैच में 26 रन बनाकर आउट हो गएँ.

केन के बाद यूसुफ ने संभाला मोर्चा

केन विलियमसन हैदराबाद के स्कोर को धवन के आउट होने के बाद काफी शानदार तरीके से आगे बढ़ा रहे थे. लेकिन उन्हें 47 के स्कोर पर कर्ण शर्मा ने स्टंप आउट करा दिया. इसके बाद बल्लेबाजी के लिए उतरे यूसुफ पठान ने आते ही मैच में अपने इरादे जता दिए थे. उन्होंने आक्रामक बल्लेबाजी करना शुरू जिसके बाद हैदराबाद का स्कोर तेज़ी के साथ आगे बढने लगा वहीँ दूसरी तरफ बल्लेबाजी कर रहे शाकिब अल हसन 23 रन बनाकर आउट हो गयें. लेकिन दूसरे छोर पर यूसुफ अपना काम करते हुए चले गयें. जिस वजह से उन्होंने मैच में सिर्फ 25 गेंदों में 45 रनों की पारी खेल दी. सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर खत्म होने के बाद मैच में 178 रन बना दिए थे.

सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के बाद फैन्स ने ट्विटर पर इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया :

Rashid Khan & Danielle Wyatt. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल फाइनल मैच से पहले डेनियल व्याट ने राशिद खान को भेजी अपनी शुभकामनायें

Shane Watson & Suresh Raina

चेन्नई सुपर किंग्स बनी आईपीएल विजेता तीसरी बार फैन्स ने ट्विटर पर इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया