ड्वेन ब्रावो अभी तक दीपिका पादुकोण को नहीं भूल पा रहे है - क्रिकट्रैकर हिंदी

ड्वेन ब्रावो अभी तक दीपिका पादुकोण को नहीं भूल पा रहे है

Dwayne Bravo
Dwayne Bravo celebrates a wicket. (Photo Source: Twitter)

ड्वेन ब्रावो इंडियन प्रीमियर लीग के हर सीजन में इस खिलाड़ी ने सभी को काफी ओराभावित किया है. इस आलराउंडर खिलाड़ी की टी-20 क्रिकेट में काफी अहमियत क्योंकिं अपनी गेंदबाज़ी के जरिये ब्रावो ने काफी मैच जितायें है वह भी ऐसे समय जब सभी ने जीत की उम्मीद को दिया था.

इंडियन प्रीमियर लीग के इस 11 वें सीजन में ड्वेन ब्रावो अभी तक उतने सफल नहीं हो सके क्योंकिं दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ भी मैच के दौरन ब्रावो ने अपनी 4 ओवर की गेंदबाज़ी में 52 रन दे डाले थे और इसके बाद बल्ले से भी टीम के लिए ब्रावो कोई अधिक योगदान देने में सफल नहीं हो सके थे. इस मैच के आखिरी ओवर में हर्षल पटेल ने 26 रन मार दिए थे.

वह अभी भी मेरे दिमाग में है

हाल में ही टाइम्स नाउ में छपी एक खबर के अनुसार हरभजन सिंह के साथ इंटरव्यू के दौरान वेस्टइंडीज के शानदार आलराउंडर खिलाड़ी ने दीपिका पादुकोण को अपनी सबसे पसंदीदा अभिनेत्री बताया था. जिनसे वह दुबारा मिलना चाहते है. साथ ही जब पहली बार ब्रावो दीपिका के साथ मिले थे उन्होंने उस समय को भी बताया.

ब्रावो ने अपनी बातचीत में कहा कि “मैं उनसे दुबारा मिलना चाहता हूँ लेकिन इस बार मैं उनसे बात करना चाहता हूँ ये मेरा सपना है. जब मैं 2006 के समय पहली बार भारत आया था वेस्टइंडीज टीम के साथ चैम्पियंस ट्राफी के दौरान तब मैंने होटल में जाकर जैसे ही टीवी को खोला तो मैंने एक विज्ञापन देखा जो जिसमें एक लड़की साबुन बेच रही थी.”

“इसके बाद मुझे पता चला कि ये दीपिका है और 2006 से लेकर अभी तक मैं उन्हें भूल नहीं पाया हूँ आप दूसरी दीपिका को नहीं ढूढ़ सकते है सिर्फ एक ही दीपिका है.” ब्रावो ने जिनके टी-20 क्रिकेट में ४२२ विकेट है उन्होंने अपनी इस अधुरु इच्छा को पूरी करने की ख्वाइश रखी.