हेजल कीच ने लोकेश राहुल का सोशल मीडिया पर इस तरह से उड़ाया मजाक - क्रिकट्रैकर हिंदी

हेजल कीच ने लोकेश राहुल का सोशल मीडिया पर इस तरह से उड़ाया मजाक

KL Rahul. (Photo Source: Twitter)
KL Rahul. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनिंग बल्लेबाज लोकेश राहुल किंग्स इलेवन पंजाब से खेलते हुए काफी अच्छा पर्दर्शन कर रहे है. टीम के लिए इस सीजन में ओपनिंग करते हुए लोकेश राहुल ने काफी शानदार पारियां खेली है जिस वजह से वह इस समय टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर चल रहे है.

आईपीएल एक ऐसा टूर्नामेंट है जिसमें सभी अलग – अलग खिलाड़ी एक टीम से खेलते हुए दिखाई देते है जिनके बीच एक ख़ास रिश्ता सा बन जाता है और वह उनके एक परिवार की तरह हो जाते है जो काफी शानदार है जिस कारण ड्रेसिंग रूम का माहौल काफी शानदार होता है जो आईपीएल को और भी बड़ा टूर्नामेंट बनाता है.

युवराज सिंह एक ऐसे खिलाड़ी है जो किसी भी माहौल में काफी आसानी से ढल जाते है और उनके इस नेचर के कारण हर खिलाड़ी उनका साथ पसंद करता है और अब उन्हीं से सीखते हुए उनकी पत्नी हेजल कीच ने कुछ ऐसा ही करती हुयीं नजर आयीं. हेजल ने लोकेश राहुल की एक फोटो को खीचा जिसमें वह टॉयज के साथ खेल रहे है तो हेजल ने राहुल को टॉय स्टीलर बता दिया.

इन्स्टाग्राम पर किया पोस्ट

हेजल कीच ने इन्स्टाग्राम पर लोकेश राहुल की इस फोटो को स्टोरी के रूप में डालते हुए लिखा कि लोकेश राहुल ने बच्चों के टॉयज को चुरा लिया है जिसमें वह टॉयज के साथ खेल रहे है.

यहाँ पर देखिये उस फोटो को :

KL Rahul. (Photo Source: Instagram)
KL Rahul. (Photo Source: Instagram)

किंग्स इलेवन पंजाब को जीतने है आखिरी दोनों मैच

किंग्स इलेवन पंजाब ने इस सीजन में काफी शानदार शुरुआत की थी लेकिन इसके बाद टीम ने अपनी जीत की लय को खो दिया जिसके बाद अब पिछले 3 मैच लगातार हारने का कारण पहली बार इस सीजन में टॉप 4 से टीम बाहर गयीं है जिसके बाद यदि अपने बचे इस सीजन के आखिरी 2 मैच टीम नहीं जीतती है तो वह इस सीजन के प्लेऑफ में भी अपनी जगह को नहीं बना सकेगी.