in ,

कप्तानी की जिम्मेदारी लेने के लिए मैं तैयार हूँ – क्रिस लिन

इस सीजन की शुरुआत से पहले टीम मैनेजमेंट ने कुछ खिलाड़ियों को कप्तानी के लिए प्रमुख दावेदार माना और उसमे सबसे आगे नाम टीम के सबसे सीनियर खिलाड़ी रोबिन उथप्पा

Chris Lynn (Photo Source: Twitter)
Chris Lynn (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के आने वाले सीजन के लिए हर टीम इस समय अपनी रणनीतियों को अंतिम रूप देने के लिए तैयारीं कर रही है, लेकिन इस समय कोलकाता नाईट राइडर्स ने इस सीजन के लिए अपनी टीम के कप्तान के बारे में कोई निर्णय नहीं लिया है क्योंकी गौतम गंभीर को रिटेन नहीं करने के बाद उन्हें इस सीजन एक नयें कप्तान के साथ खेलने मैदान में उतरना पड़ेगा और इसलिए टीम के कई खिलाड़ियों के नाम कप्तानी के लिए सबसे आगे चल रहा है.

कप्तानी की दौड़ में ये नया नाम जुड़ा

इस सीजन की शुरुआत से पहले टीम मैनेजमेंट ने कुछ खिलाड़ियों को कप्तानी के लिए प्रमुख दावेदार माना और उसमे सबसे आगे नाम टीम के सबसे सीनियर खिलाड़ी रोबिन उथप्पा का नाम और इसके बाद इस सीजन केकेआर की टीम से खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का नाम भी कप्तानी को लेकर काफी चर्चा में है लेकिन अब इस दौड़ में एक नया नाम भी जुड़ गया जो ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन का नाम है.

मैं जिम्मेदारी के लिए तैयार

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में क्रिस लिन ने आईपीएल के आने वाले सीजन के बारे जब कप्तानी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यदि उन्हें ये जिम्मेदारी दी जाती है तो वे इसके लिए पूरी तरह से तैयार है. साथ ही लिन ने इस बार टीम के बारे में कहा कि टीम में काफी सारे अच्छे खिलाड़ी शामिल किये गयें है. लिन के केकेआर के साथी खिलाड़ियों के साथ काफी अच्छे सम्बन्ध है जिसके लिए उनके भी कप्तान बनने के पूरे आसार है.

इस अवसर के लिए तैयार हूँ

क्रिस लिन ने अपने इस इंटरव्यू में कहा कि “मुझे यदि कप्तानी करने के लिए दी जाती है तो मुझे बेहद खुशी होगी हामरे पास काफी अच्छा ग्रुप है. कोचिंग स्टाफ में हमारे पास साइमन कैटिच, जैक्स कैलिस और हीथ स्ट्रीक है जिसके साथ मैं खुद को बड़ी आसानी से जोड़ लूँगा लेकिन आप टीम में मौजूद कुछ सीनियर खिलाड़ियों को नजरअंदाज नहीं कर सकते क्योंकी वे पिछले 10 साल से इस लीग में खेल रहे है और अपनी जमीन पर वे काफी अच्छे है जबकि मैं अभी इस खेल को सीखने के दौर से गुजर रहा हूँ.”

MS-Dhoni

धोनी ने टी-20 क्रिकेट बनाया सबसे शानदार रेकॉर्ड, संगकारा को भी किया पीछे

Yuzvendra Chahal & Kuldeep Yadav

एक महिला खिलाड़ी समेत भारत के 3 क्रिकेटरों को क्रिकइन्फो ने किया सम्मानित