in , , ,

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से जुड़े लुंगी एन्गीडी

लुंगी एन्गीडी इस आईपीएल सीजन के शुरूआती हफ्तें ही चेन्नई सुपर किंग्स के साथ

Lungi Ngidi
Lungi Ngidi bought by Chennai SuperKings (Photo Source: Twitter)

चेन्नई सुपर किंग्स के इस आईपीएल सीजन की शुरुआत में काफी सारे गेंदबाज चोटिल हो गयें थे और इसके बाद उन्हें अपने होम मैच भी चेन्नई से पुणे के लिए शिफ्ट करना पड़ा लेकिन टीम ने हर समय किसी भी हालात में शानदार खेल दिखाने का काम किया और इसी कारण चेन्नई सुपर किंग्स पॉइंट्स टेबल पर नंबर एक पायदान पर काबिज है जिसमें टीम ने अभी तक इस सीजन में 6 मैच खेलकर 5 में जीत को हासिल किया है और मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले टीम को एक अच्छी खबर लुंगी एन्गीडी के रूप में मिली जो अब टीम के साथ जुड़ चुके है.

लुंगी एन्गीडी इस आईपीएल सीजन के शुरूआती हफ्तें ही चेन्नई सुपर किंग्स के साथ बिताने के बाद वे अपने पिता के देहांत के कारण वापस दक्षिण अफ्रीका लौट गएँ थे और इस दौरान लुंगी के साथ काफी शर्मनाक हरकत भी थी और एयरपोर्ट पर उनके पूरे कपडे उतरवाकर जाँच की गयीं थी जिसने उनकी तकलीफ को और अधिक बढ़ाने का भी काम किया था.

लुंगी ने इस बारे में खुद दी जानकारी

आईपीएल में वापस चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से जुड़ने के बारे में लुंगी एन्गीडी ने इस बारे में खुद ही जानकारी दी. लुंगी ने इन्स्टाग्राम पर अपनी स्टोरी को पोस्ट करते हुए लिखा कि वह अब दक्षिण अफ्रीका को छोड़ रहे है साथ ही जल्द वे दुबई में पहुँचने वाले और फिर अपनी टीम के साथ जुड़ेंगे जाकर अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या लुंगी को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में जगह मिलेगी या नहीं.

इस समय शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर तेज़ गेंदबाजी में उतना बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पा रहे है और इस कारण चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को हर मैच में लगभग 200 से अधिक रनों का पीछा करना पड़ रहा है और इस बात की उम्मीद है कि आगे आने वाले मैच में टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस तेज़ गेंदबाज़ को टीम में शामिल करने को देख सकते है.

यहाँ पर देखिये लुंगी का इन्स्टाग्राम पोस्ट :

Lungi Ngidi’s Instagram stories. (Photo Source: Instagram)
Lungi Ngidi’s Instagram stories. (Photo Source: Instagram)

Chennai Super Kings

आईपीएल 2018: मुंबई इंडियंस के खिलाफ 27 वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स अपने इन 11 खिलाड़ियो को उतार सकती है

Chennai Super Kings team celebrates a wicket. (Photo Source: Twitter)

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच इस आईपीएल सीजन के 27 वें मैच में कुछ इस तरह के रहने वाले है हालात