आईपीएल बीच में छोड़कर मार्क वुड हुए इंग्लैंड रवाना काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल बीच में छोड़कर मार्क वुड हुए इंग्लैंड रवाना काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए

Mark Wood. (Photo by Steve Bardens/Getty Images)
Mark Wood. (Photo by Steve Bardens/Getty Images)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा इंग्लैंड टीम के आलराउंडर खिलाड़ी मार्क वुड अब अपने देश वापस लौट रहे है आईपीएल के बीच में ही. मार्क वुड को इस आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से सिर्फ पहले ही मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलने का मौका मिला था इसके बाद उन्हें खेलने का मौका नहीं मिल सका.

इंग्लैंड की टीम को पाकिस्तान के खिलाफ 2 मैच की टेस्ट सीरिज खेलनी है जिस कारण इंडियन प्रीमियर में हिस्सा लेने वाले सभी इंग्लैंड के खिलाड़ियों को वापस अपने देश जाना पड़ रहा है. मार्क वुड यहाँ से जाने के अब्द डरहम के लिए खेलेंगे जिसके बाद वह खुद को इस टेस्ट सीरीज के लिए तैयार करेंगे.

न्यूज़ीलैंड दौरे को भुलाकर उतरेंगे मैदान में

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड ने इस साल की शुरुआत में टेस्ट सीरिज खेली थी जिसमें टीम का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं था जिसकें बाद टीम इस टेस्ट सीरीज में न्यू’ज़ीलैंड दौरे की कडवी यादों को भुलाकर इस टेस्ट सीरीज में खेलने उतरेगी जबकि पाकिस्तान टीम के पास इस बार यासिर शाह नहीं होंगे जिन्होंने पिछली बार इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान 19 विकेट झटके थे.

यदि बात की जाएँ मार्क वुड के अलावा तो मोईन अली, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स भी इस टेस्ट सीरीज के लिए वापस इंग्लैंड रवाना हो जायेंगे. ये निर्णय जरुर चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए एक बड़ा झटका हो सकता है जब ये टूर्नामेंट इस समय प्लेऑफ की तरफ पहुँच रहा है और वुड के वापस आने के काफी कम चांस है.

पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड की टीम को अपना पहला टेस्ट मैच लॉर्ड्स के मैदान में खेलना है उसके बाद अगला टेस्ट मैच हेडिंग्ले में. इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम इंग्लैंड के दौरे पर साल 2016 में गयीं थी जहाँ पर उन्होंने टेस्ट सीरीज को 2-2 से बराबर किया था.

यहाँ पर देखिये मार्क वुड का इन्स्टाग्राम पोस्ट :