in , , ,

लोकेश राहुल को जन्मदिन की बधाई के साथ प्रीटी जिंटा ने दिया उनको ये खास संदेश

आईपीएल के इस सीजन में टीम की सफलता का राज किंग्स इलेवन के नयें कप्तान रविचंद्रन

Preity Zinta & KL Rahul. (Photo Source: Twitter)
Preity Zinta & KL Rahul. (Photo Source: Twitter)

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए ये आईपीएल सीजन अभी तक काफी अच्छा बीता है और टीम ने इस सीजन के 3 मैच में 2 में जीत दर्ज करके इस बात को बता दिया है कि इस बार वह आईपीएल ट्राफी को पहली बार जीतने के इरादे से मैदान में उतरी है जिस एक 1 मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा है उसमें भी काफी करीबी हार थी.

आईपीएल के इस सीजन में टीम की सफलता का राज किंग्स इलेवन के नयें कप्तान रविचंद्रन अश्विन है जो मैच के स्थिति के अनुसार अभी तक काफी अच्छे निर्णय ले रहे है. वहीँ इस टीम में पहली बार शामिल लोकेश राहुल ने भी काफी शानदार शुरुआत इस सीजन की है. राहुल ने पहले ही मैच में आईपीएल के इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक लगाकर सभी को अपने फॉर्म से परिचित करा दिया.

शानदार तरीके से मनाया जन्मदिन

लोकेश राहुल का कल 26 वां जन्मदिन था जिसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने इसे काफी खूबसूरती के साथ मनाया जिसमें युवराज सिंह और क्रिस गेल ने काफी मजे लिए उनकी इस बर्थडे पार्टी में और इसमें जिस तरह से गेल ने केक के साथ फोटो खिचवाया उसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खीच लिया.

प्रीटी जिंटा ने भी किया विश

प्रीटी जिंटा ने भी अपनी टीम के इस ओपनिंग बल्लेबाज के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए अपने ट्विटर हेंडल से ट्विट करते हुए लिखा कि “लोकेश राहुल आपको जन्मदिन की बधाई आपको काफी सारा प्यार आप हमेशा खुश रहे और आपको सफलता हासिल हो.”

यहाँ पर देखिये प्रीटी जिंटा के उस ट्विट को :

हैदराबाद से है आज मुकाबला

इस आईपीएल सीजन में अभी तक 15 मैच हो जाने के बाद यदि कोई टीम अपना एक भी मैच नहीं हारी है तो वह सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है और किंग्स इलेवन को आज उन्ही के खिलाफ अपना अगला मुकाबला खेलना है जिसकें लिए टीम के बल्लेबाजों को काफी अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है क्योकिं सनराइजर्स के गेंदबाज़ इस आईपीएल में अभी तक काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे है.

Dinesh Karthik addresses a press conference at Eden Gardens in Kolkata on April 7, 2018. (Photo: Kuntal Chakrabarty/IANS)

दिनेश कार्तिक की स्टंपिंग के दीवाने हुए रणवीर सिंह और ट्विट कर लिख दिया इस बात को

Jaydev Unadkat. (Photo by Ravi Shankar Vyas/IANS)

जयदेव उनादकट की कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ खराब गेंदबाज़ी के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से किया ट्रोल