विराट कोहली और ऋषभ पंत के बीच मैच के दौरान दिखा ये मजाकिया अंदाज़ - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली और ऋषभ पंत के बीच मैच के दौरान दिखा ये मजाकिया अंदाज़

(Photo Source: Twitter)
(Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में कल दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के बीच दिल्ली होम ग्राउंड पर मैच खेला गया जिसमें रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर ने शानदार जीत दर्ज़ करके अपनी इस सीजन के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बरकारा रखा हुआ है.

विराट कोहली और एबी डी विलियर्स की जोड़ी जो इस सीजन में अभी तक एक साथ उतने बेहतरीन तरीके से नहीं खेल सकी थी उसने इस मैच में दिल्ली के खिलाफ तीसरे विकेट के लिए 118 रनों की शानदार साझेदारी करके टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभायी.

दिल्ली की टीम ने इस मैच में आरसीबी के सामने 181 रनों का टारगेट रखा था जिसके बाद जब विराट कोहली की सेना इस मैच में स्कोर का पीछा करने के लिए उतरी तो उसकी शुरुआत बेहद खराब रही और टीम के दोनों ओपनिंग बल्लेबाज सिर्फ 18 रनों पर ही पवेलियन लौट गएँ लेकिन यहीं से मैच में आरसीबी के दो सबसे अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली और एबी डी विलियर्स ने टीम की पारी अपने कंधो पर लेते हुए दिल्ली की टीम इस मैच से बिल्कुल ही बाहर करने का काम किया. विराट ने इस मैच में सिर्फ 40 गेंदों में 72 रनों की शानदार पारी खेली और दिल्ली के सभी गेंदबाजों की जमकर धुनाई करने का काम किया.

विराट और ऋषभ के बीच देखा गया फनी मोमेंट

जिस समय आरसीबी की टीम इस मैच में रनों का पीछा कर रही थी तो सभी की नजरे विराट कोहली की बल्लेबाज़ी पर ही टिकी हुयीं थी और दिल्ली टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत विकेट के पीछे से अपने स्पिन गेंदबाजों का लगातार उत्साह बढ़ा रहे थे. मैच के 7 वें ओवर के दौरान कोहली का ध्यान थोडा भटका गेंद खेलने से पहले जो पंत ने किया था और वो विकेट के पीछे से गेंदबाजों को लगातार कुछ कह रहे थे जो विराट के ध्यान को लगातार भटका रहा था. कोहली ने जैसे ही गेंद खेलने से पहले गार्ड लिया उसी समय पंत ने कुछ कहा विराट उसी समय पीछे मुड़कर पंत की तरफ देखने लगे जिसके बाद दोनों के बीच में कुछ मजाकिया अंदाज़ में बातचीत हुयीं और फिर मैच आगे बढ़ा लेकिन इस मोमेंट ने सभी का ध्यान काफी तेज़ी के साथ अपनी तरफ जरुर खीचा.

यहाँ पर देखिये पंत और कोहली की बातचीत का वीडियों :