in , ,

आईपीएल में वापसी करने के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की नयीं जर्सी देखने के बाद फैन्स ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने वापसी के साथ महेंद्र सिंह धोनी को एकबार फिर से टीम की बागडोर देने के साथ इस टीम के

CSK players ahead of a headshot session. (Photo Source: Twitter)
CSK players ahead of a headshot session. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपनी नईं जर्सी को जारी कर दी जिसे उनकी टीम के खिलाड़ी इस आईपीएल सीजन में पहनकर मैदान में खेले के लिए उतरेंगे. पिछले 2 सीजन बैन लगने के कारण नहीं खेलने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने इस सीजन वापसी के साथ इस बात का बात को जाहिर कर दिया कि आईपीएल की सबसे मजबूत टीमों में से एक टीम वापस आ चुकी है.

धोनी को बनाया कप्तान

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने वापसी के साथ महेंद्र सिंह धोनी को एकबार फिर से टीम की बागडोर देने के साथ इस टीम के सेनापति के रूप में सुरेश रैना को नियुक्त किया. इसके अलावा इस टीम के दो सबसे चहेते विदेशी ड्वेन ब्रावो और फाफ ड्यू प्लेसि को उन्होंने नीलामी के दौरान वापस खरीद लिया.

ट्विटर पर जारी की नयी जर्सी की फोटो

अपनी टीम की नयी जर्सी का अनावरण करने के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट में इस नईं जर्सी की फोटो डाली जिसमे चेन्नई टीम के मुरली विजय, केदार जाधव, ध्रुव शौरी, अम्बाती रायडू, कर्ण शर्मा और नारायण जगदीशन इस नयीं जर्सी को पहने हुए थे.

नईं जर्सी पर फैन्स ने दी मिलीजुली प्रतिक्रिया

येलो टीम की नईं जर्सी आने के बाद फैन्स ने ट्विटर पर काफी मिलीजुली प्रतिक्रिया दी जिसमे कई फैन्स ने इस जर्सी के कलर को काफी हल्का पिला बताया तो किसी ने नयें स्पोंसर को लेकर बोला. आईपीएल के पिछले सीजनों में चेन्नई सुपर किंग्स के स्पोंसर के रूप में एयरसेल रहती थी लेकिन इस सीजन टीम के स्पोंसर के रूप में मुथुट फाइनेंस का लोगो है जो फैन्स को इस जर्सी में काफी अजीब लग रहा है जिसको लेकर काफी सारे फैन्स ने बोला है.

यहाँ पर देखिये जर्सी से जुड़े हुए फैन्स के ट्विट और उनकी प्रतिक्रिया :

Sri Lankan team

शर्मनाक अर्धशतक जड़ने वाली दुनिया की पहली टीम बनी श्रीलंका

Dinesh Chandimal (Photo by Francois Nel/Getty Images)

श्रीलंका टीम के कप्तान दिनेश चंडीमाल पर लगा 2 मैच का बैन