आईपीएल 2018: टीम को मजबूती से वापस लाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे: रोहित शर्मा - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल 2018: टीम को मजबूती से वापस लाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे: रोहित शर्मा

Rohit Sharma
Mumbai Indians skipper Rohit Sharma. (Photo Source: Twitter)

मुंबई इंडियंस की इस साल आईपीएल सीजन 11 में बहुत निराशाजनक शुरुआत हुई है. उन्होंने तीनों गेम खो दिए जो कि उन्होंने अब तक खेले हैं. इसके अलावा वे इस समय पॉइंट टेबल के नीचे खड़े हैं. टीम के लिए और अधिक निराशाजनक क्या है जिस टीम ने इस गेम को गंवाया है वह मार्जिन है. इन तीनों मैचों में से दो आखिरी गेंद तक चली गईं जबकि दूसरे दूसरे गेंद में समाप्त हो गए थे. चेन्नई सुपर किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेयरडेविल्स ने इन खेलों में मौजूदा चैंपियनों को जीत दिला दी.

यह हमेशा एक या दो खिलाड़ियों के बारे में था जो कि मुंबई इंडियंस के लिए जीत के बीच में खड़ा था. इसके अलावा प्रशंसकों ने टीम से ऐसी शुरूआत की उम्मीद नहीं की थी. जिन्होंने एक अच्छी टीम को एक साथ रखा है लेकिन मुंबई इंडियंस अक्सर आईपीएल में धीमे शुरुआत करने के लिए जाना जाता है वे जल्दी से तालिकाओं को बदलने की उम्मीद कर रहे होंगे क्योंकि हर बार किसी चमत्कार से बदलाव संभव नहीं है.

रोहित शर्मा परिणाम के साथ निराश: 

कप्तान रोहित शर्मा ने फ्रैंचाइज़ी के साथ कुछ बड़ी सफलता का स्वाद ले चूके है. लेकिन अब तक इस सीजन में वह एक सलामी बल्लेबाज के रूप में अच्छी शुरुआत के साथ टीम प्रदान करने में विफल रहे. हालांकि पिछले मैच में वह मध्य-क्रम में बल्लेबाजी करने आये थे लेकिन वह बुरी तरह से विफल रहे. क्योंकी मुंबई इंडियन्स केवल पिछले 5 ओवरों में 36 रन बनाने में कामयाब रहा. लेकिन उनकी मजबूत वापसी के बारे में सकारात्मक लगता है.

कप्तान रोहित शर्मा ने एक ट्वीट में कहा कि वे परिणाम के साथ निराश है. इसके अलावा उन्होंने जेसन रॉय और ऋषभ पंत को उनकी टीम के खिलाफ अपनी पारी के लिए सराहना की, उन्होंने कहा कि अच्छे क्रिकेट की सराहना की जानी चाहिए. रोहित ने अच्छा प्रदर्शन के लिए विपक्ष टीम की तारीफ की है और बहुत खुशी महसूस की जो यह महान खेल-कूद का एक उदाहरण है.