सहवाग के मुताबिक मुंबई इंडियंस ना करे हार्दिक पांड्या को रिटेन - क्रिकट्रैकर हिंदी

सहवाग के मुताबिक मुंबई इंडियंस ना करे हार्दिक पांड्या को रिटेन

मुंबई इंडियंस रोहित, बुमराह और ईशान किशन को करे रिटेन- सहवाग।

Hardik Pandya and Virender Sehwag
Hardik Pandya and Virender Sehwag. (Photo by Surjeet Yadav/Getty Images & .(Photo by Milind Shelte/The India Today Group via Getty Images))

आईपीएल की सबसे सफल टीम यानी मुंबई इंडियंस इस साल अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई। स्टार खिलाड़ियों से लबरेज इस टीम ने आखिरी वक्त तक प्लेऑफ में जगह बनाने का प्रयास किया था, लेकिन टीम का प्रयास नाकाम हो गया। वहीं, इस बार टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर भी बहुत चर्चा हुई और अब आगे टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी इस खिलाड़ी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

सहवाग के मुताबिक मुंबई इंडियंस ना करे हार्दिक पांड्या को रिटेन

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत मुंबई इंडियंस टीम से की थी, जहां सीजन दर सीजन ये खिलाड़ी कमाल करता गया। इसके बाद हार्दिक ने टीम इंडिया में भी अपनी जगह पक्की कर ली थी, जहां पांड्या ने कई बार अपनी बल्लेबाजी से टीम को जीत दिलाई है। लेकिन चोट के बाद से इस ऑलराउंडर खिलाड़ी में वो बात नजर नहीं आ रही है।

*मुंबई इंडियंस रोहित, बुमराह और ईशान किशन को करे रिटेन- सहवाग।
*हार्दिक गेंदबाजी के लिए नहीं हैं फिट तो टीम ना करे रिटेन।
*सहवाग के मुताबिक हार्दिक गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे तो ऑक्शन में ज्यादा रकम नहीं हासिल कर पाएंगे।
*इस सीजन में हार्दिक पांड्या ने नहीं की थी गेंदबाजी और बल्लेबाजी में भी रहे थे फेल।

सहवाग ने ईशान किशन को बताया बेस्ट

टीम के लिए आखिरी 2 मैचों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले ईशान किशन को लेकर भी सहवाग ने बयान दिया, जहां उन्होंने कहा कि ईशान को रिटेन करना चाहिए क्योंकि ईशान अभी युवा हैं और काफी लंबा खेलेंगे। अगले साल होने वाले IPL में 2 और नई टीमों को जोड़ा जाएगा, साथ ही 2022 के सीजन के लिए मेगा ऑक्शन भी होगा जिसमें काफी बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।