कोलकाता नाइट राइडर्स को हल्के में नहीं लेगी मुंबई इंडियंस - क्रिकट्रैकर हिंदी

कोलकाता नाइट राइडर्स को हल्के में नहीं लेगी मुंबई इंडियंस

मैं पुराने रिकॉर्ड पर विश्वास नहीं रखता- रोहित।

Rohit Sharma. (Photo Source: IPL/BCCI)
Rohit Sharma. (Photo Source: IPL/BCCI)

आईपीएल फेज-2 हर दिन के साथ रोमांचक होता जा रहा है, जहां आज मुंबई इंडियंस के सामने कोलकाता नाइट राइडर्स की चुनौती होगी। वहीं मैच से पहले हिटमैन यानी की रोहित शर्मा ने बड़ा बयान साझा किया है, जिसमें उन्होंने विपक्षी टीम को हल्के में ना लेने की बात की है। आज के मैच में रोहित शर्मा टीम की कप्तानी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

रोहित शर्मा ने क्या बोला?

एक तरफ मुंबई इंडियंस की टीम है, जिसका प्रदर्शन लीग में अब तक शानदार रहा है। दूसरी ओर KKR की टीम जीत की पटरी पर लौट आई है और आज भी मैदान फतह कर के अपनी लय को बरकरार रखना चाहेगी। वहीं फैन्स को आज के मैच का बेसब्री से इंतजार है, जिसका कारण है दोनों टीमों में शामिल स्टार खिलाड़ी जो कभी भी मैच का रूख पलट सकते हैं।

*मैं पुराने रिकॉर्ड पर विश्वास नहीं रखता- रोहित।
*टी-20 में खेल कभी भी बदल सकता है- हिटमैन।
*रोहित  ने कहा पुराना रिकॉर्ड भूल कर हम आज के गेम पर फोकस करेंगे।
*KKR के खिलाफ हमारा मैच आसान नहीं होगा- रोहित शर्मा।

 मुंबई इंडियंस ने साझा किया रोहित का बयान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

दोनों टीमों का पिछले मैच में प्रदर्शन कैसा रहा?

IPL फेज-2 के पहले मैच में मुंबई के सामने चेन्नई की टीम थी, जहां इस मैच में मुंबई की टीम को हार का सामना करना पड़ा था। साथ ही इस मैच में रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या नहीं खेले थे, वहीं आज रोहित के खेलने की पूरी उम्मीद है। दूसरी KKR ने यूएई में अपने सफर की शुरूआत जीत के साथ की थी, जहां टीम ने विराट की RCB को काफी बड़े अंतर से हराया था। अब तक मुंबई और KKR के बीच कुल 28 मैच हुए, जिसमें से 22 मैच रोहित की टीम ने अपने नाम किए हैं वहीं सिर्फ 6 मैच केकेआर की टीम जीती है।