शमी की गेंद हार्दिक पांड्या को लगते ही मुंबई के लिए बदला पूरा खेल - क्रिकट्रैकर हिंदी

शमी की गेंद हार्दिक पांड्या को लगते ही मुंबई के लिए बदला पूरा खेल

हार्दिक ने लंबे समय बाद खेली है अच्छी पारी।

Hardik Pandya and Kieron Pollard
Hardik Pandya and Kieron Pollard. (Photo Source: IPL/BCCI)

लीग के सबसे सफल टीमों में से एक मुंबई जीत की पटरी पर लौट आई है, जहां कल रात हुए मैच में हार्दिक पांड्या और पोलार्ड ने टीम को जीत तक पहुंचाया। रोहित की टीम ने पंजाब को हराकर फेज-2 में पहली जीत अपनी नाम की है, इससे पहले टीम को लगातार 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन पंजाब के खिलाफ मिली जीत ने टीम के हौसले बुलंद कर दिए हैं।

मुंबई की जीत को लेकर हार्दिक पांड्या क्या बोले?

मुंबई की टीम अपनी वापसी के लिए जानी जाती है और ऐसे ही कुछ कल के मैच में देखने को मिला। भले ही टीम के कुछ बड़े नाम वाले खिलाड़ी उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए, लेकिन हार्दिक ने जो पारी खेली उसने मुंबई टीम के साथ-साथ उनके फैन्स को भी खुश कर दिया है। जहां इस खिलाड़ी के बल्ले से काफी लंबे समय बाद ऐसी पारी निकली है, जो राहत देने वाली है।

*हार्दिक पांड्या ने 30 गेंदों में बनाए थे शानदार 40 रन।
*शमी की गेंद जो मेरे हेलमेट पर लगी थी उसमे मुझे जगा दिया- हार्दिक।
*उस गेंद के लगने से पहले में अच्छी तरह नहीं खेल पा रहा था- पांड्या।
*हार्दिक ने अनुसार हर मैच में खेलना उनके लिए नए मौके जैसा होता है।

मुंबई की पहली जीत

यूएई में चल रहे लीग के दूसरे फेज में मुंबई की टीम ने अपनी पहली जीत दर्ज की है, इससे पहले टीम ने लगातार 3 मैच हारे थे। इस मैच में पंंजाब ने पहले खेलते हुए 135 रन बनाए थे और टीम के प्रमुख बल्लेबाज फ्लॉप रहे थे। वहीं मुंबई टीम के लिए जीत की कहानी लिखने का काम सौरभ तिवारी, हार्दिक और पोलार्ड ने किया, इसी के साथ मुंबई अब अंक तालिका पर 5वें नंंबर पर आ गई है और टीम को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बचे हुए मुकाबलों में जीत अपने नाम करनी होगी।