कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के बाद देखिए सोशल मीडिया पर फैंस ने दी क्या प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के बाद देखिए सोशल मीडिया पर फैंस ने दी क्या प्रतिक्रिया

कोलकाता नाइट राइडर्स इस जीत के साथ अंकतालिका में एकबार फिर से चौथे पायदान पर पहुंच गई है।

Kolkata Knight Riders. (Photo Source: IPL/BCCI)
Kolkata Knight Riders. (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के फेज-2 में 28 सितंबर को इस सीजन में अब तक शानदार प्रदर्शन करने वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ शारजाह के मैदान में था। जिसमें इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली टीम ने मैच में 3 विकेट से जीत हासिल करते हुए खुद की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को बरकरार रखने के साथ अंकतालिका में चौथे पायदान पर एकबार फिर से पहुंच गए हैं।

दिल्ली के बल्लेबाज दिखे बेदम

शारजाह के मैदान पर दिन के समय खेले गए इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जिसके बाद शिखर धवन के साथ नए साझेदार के तौर पर उतरे स्टीव स्मिथ ने मिलकर पहले विकेट के लिए 35 रनों की साझदारी की लेकिन धवन 24 रन बनाने के बाद पवेलियन लौट गए। यहां से दिल्ली के लिए कोई बड़ी साझेदारी नहीं हो सकी और टीम लगातार अंतराल पर विकेट गंवाती चली गई।

स्टीव स्मिथ ने जहां 34 गेंदों में 39 रनों की पारी खेली तो वहीं कप्तान ऋषभ पंत ने भी 36 गेंदों में 39 रन बनाए इसके अलावा टीम को कोई दूसरा बल्लेबाज अधिक समय तक पिच पर नहीं टिक सका। दिल्ली की टीम ने 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाए। कोलकाता के लिए लॉकी फर्ग्युसन ने जहां 2 ओवर में 10 रन देकर 2 विकेट हासिल किए तो वहीं सुनील नारायण ने भी 18 रन देकर 2 विकेट हासिल किए।

नितीश राणा और सुनील नारायण के बल्ले से आई जीत

इस धीमी पिच पर 128 रनों के लक्ष्य का पीछा करना कोलकाता की टीम के लिए आसान काम नहीं होने वाला था। टीम के ओपनिंग बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 28 रनों की साझेदारी की जबकि इसके बाद 67 के स्कोर तक कोलकाता अपने 4 विकेट गंवा चुकी थी। यहां से नितीश राणा ने पहले दिनेश कार्तिक के साथ मिलकर टीम को मैच में वापस लेकर आए और स्कोर को 96 रनों तक पहुंचाया।

कार्तिक के पवेलियन लौटने के बाद सुनील नारायण ने आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 10 गेंदों में 21 रनों की पारी खेलते हुए कोलकाता की जीत को लगभग पक्का कर दिया था। अंत में नितीश राणा ने नाबाद रहते हुए 36 रन बनाने के साथ टीम को 3 विकेट से जीत दिलाकर वापस लौटे।

यहां पर देखिए कोलकाता की जीत के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर दी क्या प्रतिक्रिया: