चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने कुछ इस तरह से मनाई ईद जिसमें कप्तान धोनी ने बच्चों के साथ बिताया वक्त - क्रिकट्रैकर हिंदी

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने कुछ इस तरह से मनाई ईद जिसमें कप्तान धोनी ने बच्चों के साथ बिताया वक्त

CSK का अगला मुकाबला 4 मई को पुणे के एमसीए स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ है।

MS Dhoni CSK. (Photo Source: Chennai Super Kings/Twitter)
MS Dhoni CSK. (Photo Source: Chennai Super Kings/Twitter)

3 मई को पूरी दुनिया ने ईद का पावन पर्व बढ़े हर्षोल्लास के साथ मनाया। इसी के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम के खिलाड़ियों ने भी आगे आकर इस पर्व में सभी लोगों को बधाईयां दी और खूब मज़े से इस पर्व को मनाया। फ्रेंचाइजी ने अपने ट्विटर हैंडल में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें सभी खिलाड़ी इस त्योहार को मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में चेन्नई टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, शिवम दुबे, मोईन अली, अंबाती रायडू, रॉबिन उथप्पा, ड्वेन ब्रावो और तमाम टीम के खिलाड़ी और स्टाफ मेंबर एक दूसरे को मिठाइयां और खाना खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। यही नहीं खुद कप्तान धोनी बच्चों के साथ हंसी मजाक करते हुए भी देखें जा सकते हैं।

हाल ही में हुए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 13 रनों से हराकर अपनी इस सीजन की तीसरी जीत दर्ज की। यह मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया था। बता दें इस मुकाबले से पहले रवींद्र जडेजा ने अपनी कप्तानी धोनी को वापस सौंपी थी।

चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से

CSK का अगला मुकाबला 4 मई को पुणे के एमसीए स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ है और चेन्नई इस मुकाबले को जीतने के लिए पूरी कोशिश करेगी। वहीं दूसरी ओर बैंगलोर अपने पिछले तीनों मुकाबले हारकर आ रही है और वह भी इस जीत के साथ अपनी हार के सिलसिले को खत्म करना चाहेगी।

दोनों टीमों की बात करें तो, चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना पिछला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से 23 रनों से जीता था। जिसमें CSK की तरह से बल्ले से शिवम दुबे और रोबिन उथप्पा ने काफी शानदार पारी खेलते हुए टीम को एक बड़ा स्कोर खड़ा करने में मदद की थी।

टूर्नामेंट शुरू होने से पहले एम एस धोनी ने चेन्नई की कप्तानी छोड़ दी थी जिसके बाद फ्रेंचाइजी ने जडेजा को कप्तानी सौंप दी थी। आठ मुकाबलों में दो जीत के बाद जडेजा ने कप्तानी वापस धोनी को सौंप दी थी। अगर चेन्नई को प्लेऑफ में अपनी जगह बनानी है तो उन्हें यहां से अपने बचे हुए सभी मुकाबले जीतने होंगे।