IPL 2022 सीजन के क्वालिफायर-2 मुकाबले से पहले राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका, इस खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022 सीजन के क्वालिफायर-2 मुकाबले से पहले राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका, इस खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ

मैं काफी दुखी हूं कि ऐसे मुश्किल समय में मैं टीम का साथ छोड़ रहा हूं लेकिन मैं टीम को वीडियो कॉल के जरिए IPL 2022 की ट्रॉफी उठाते हुए देखूंगा: डेरिल मिचेल

Daryl Mitchell. (Photo Source: IPL/BCCI)
Daryl Mitchell. (Photo Source: IPL/BCCI)

राजस्थान रॉयल्स (RR) के आक्रामक ऑलराउंडर डेरिल मिचेल ने क्वालिफायर-2 से पहले टीम का साथ छोड़ दिया है। बता दें, ये मुकाबला 27 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। डेरिल मिचल इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट श्रृंखला में न्यूजीलैंड टीम की ओर से खेल रहे हैं। इसी वजह से उन्होंने IPL 2022 के क्वालिफायर-2 मुकाबले को खेलने से मना कर दिया है और जल्द ही वापस न्यूजीलैंड टीम से जुड़ने को बेताब हैं।

मिचेल 26 मई को चेम्सफोर्ड में होने वाले प्रथम श्रेणी काउंटी XI के खिलाफ न्यूजीलैंड टीम का हिस्सा होंगे। उनके दो साथी ट्रेंट बोल्ट और जिम्मी नीशम राजस्थान के साथ ही रहेंगे। बता दें तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 2 जून से शुरू होगा।

राजस्थान रॉयल्स द्वारा अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें क्रिकेट के निदेशक कुमार संगकारा ने मिचेल को टीम में उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि, मिचेल हमारे साथ इस सीजन की शुरुआत से रहे हैं। उन्होंने टीम के लिए काफी योगदान दिया है।

हम उनके योगदान से काफी खुश हैं। उम्मीद है वो इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली श्रृंखला में भी बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। 26 को उनका अभ्यास मुकाबला है और हम ये मुकाबला जरूर देखेंगे और उनका साथ देंगे। एक बार रॉयल, हमेशा रॉयल।

वीडियो कॉल के सहारे राजस्थान को ट्रॉफी उठाते हुए देखूंगा: डेरिल मिचेल

डेरिल मिचेल ने इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए सिर्फ दो ही मुकाबले खेले हैं लेकिन टीम के साथ वो सीजन की शुरुआत से रहे हैं। जहां एक तरफ मिचेल को अपनी आईपीएल टीम को छोड़कर बुरा लग रहा है वहीं दूसरी और उनका मानना है कि इस सीजन की ट्रॉफी राजस्थान ही अपने नाम करेगी।

डेरिल मिचेल ने कहा कि, सभी को मैं शुक्रिया बोलना चाहता हूं। मैं काफी दुखी हूं कि ऐसे मुश्किल समय में मैं टीम का साथ छोड़ रहा हूं लेकिन मैं टीम को वीडियो कॉल के जरिए आईपीएल 2022 की ट्रॉफी उठाते हुए देखूंगा। मुझे पूरी उम्मीद है कि इस सीजन राजस्थान रॉयल की ये कप जीत रही है।

राजस्थान रॉयल्स को क्वालिफायर-1 का मुकाबला गुजरात टाइटंस से हार गए, लेकिन वो क्वालिफायर-2 के मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बता दें, लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच जो भी टीम जीतेगी वो राजस्थान से क्वालीफायर-2 में खेलेगी।