IPL 2022: अब क्या कर दिया दीपक हुड्डा ने जो प्रज्ञान ओझा बन पड़े सलाहकार - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022: अब क्या कर दिया दीपक हुड्डा ने जो प्रज्ञान ओझा बन पड़े सलाहकार

दीपक हुड्डा ने जारी आईपीएल 2022 में अब तक अपनी 14 परियों में 406 रन बना लिए है।

Deepak Hooda. (Photo Source: IPL/BCCI)
Deepak Hooda. (Photo Source: IPL/BCCI)

पूर्व भारतीय स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने कहा आईपीएल (IPL) की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को भारतीय ऑलराउंडर दीपक हुड्डा के साथ तीसरे नंबर पर टिके चाहिए, क्योंकि जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में टीम ने जितने भी प्रयोग किए, वे किसी के साथ भी सफल नहीं हो पाए हैं।

आपको बता दें, लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) तीसरे नंबर पर एविन लुईस, आयुष बडोनी और मनीष पांडे सहित कई विकल्पों को अब तक आजमा चुकी है, लेकिन कोई भी अपनी छाप छोड़ने सफल नहीं हो पाया है।

प्रज्ञान ओझा ने की दीपक हुड्डा की तारीफ

हालांकि, एलएसजी (LSG) टीम प्रबंधन ने दीपक हुड्डा को भी तीसरे नंबर अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए कुछ अवसर दिए और भारतीय ऑलराउंडर ने उन मौकों का फायदा उठाते हुए अच्छा प्रदर्शन किया है। दाएं- हाथ के बल्लेबाज ने राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ पिछले मुकाबले में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 59 रनों की शानदार पारी खेली थी। दीपक हुड्डा ने जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अब तक अपनी 14 परियों में 406 रन बना लिए है।

प्रज्ञान ओझा ने क्रिकबज के हवाले से कहा: “मेरे हिसाब से दीपक हुड्डा तीसरे नंबर के लिए उत्कृष्ट विकल्प हैं, क्योंकि वह इस सीजन में बहुत स्पष्टता के साथ खेल रहे थे। हमने RR के खिलाफ देखा, वह क्रीज पर टाइमपास नहीं करना चाहते थे, बल्कि उनके अंदर रन बनाने की आग जल रही थी। वह अपनी टीम के रन बनाना चाहते थे और साथ ही मैच को नियंत्रित भी करना चाहते थे; ये वही मानसिकता है, जो एक क्रिकेटर में होना बहुत महत्वपूर्ण है। LSG के पास केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक जैसे वर्ल्ड-क्लास बल्लेबाज पहले ही शीर्ष क्रम में हैं; तो अब उन्हें  दीपक हुड्डा के साथ तीसरे नंबर पर बने रहना चाहिए, क्योंकि उनके बाकी सब विकल्प असफल रहे हैं।

आपको बता दें, लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने आईपीएल 2022 (IPL 202) में उनके अंतिम ग्रुप लीग मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को दो रनों से मात देकर प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है।