IPL 2022: मयंक अग्रवाल IPL नीलामी को लेकर हैं बेहद उत्साहित, बताया उत्साह का कारण - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022: मयंक अग्रवाल IPL नीलामी को लेकर हैं बेहद उत्साहित, बताया उत्साह का कारण

मयंक अग्रवाल को आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स (PBKS) ने 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया है।

Mayank Agarwal
Mayank Agarwal. (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 मेगा नीलामी को लेकर सभी उत्साहित हैं, और दुनियाभर के खिलाड़ियों की नजर इस आगामी ऑक्शन पर टिकी हुई हैं। IPL 2022 नीलामी को लेकर खिलाड़ियों के मन में कई विचार चल रहे होंगे, जैसे उन्हें कोई खरीददार मिलेगा भी या नहीं।

हालांकि, जिन खिलाड़ियों को आईपीएल (IPL) टीमों ने रिटेन कर लिया है, उन्हें आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में खरीददार की चिंता नहीं होगी। उन्ही खिलाड़ियों में से एक मयंक अग्रवाल भी हैं जिसे आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स (PBKS) ने 12 करोड़ रुपए में रिटेन किया है।

अन्य खिलाड़ियों की तरह ही मयंक अग्रवाल भी आगामी आईपीएल (IPL 2022) नीलामी को लेकर उत्साहित हैं। मयंक अग्रवाल ने कहा इस बार वह आराम से बैठकर पंजाब किंग्स (PBKS) फ्रेंचाइजी के दृष्टिकोण से रणनीतिक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए ऑक्शन देखेंगे। बता दें, इस बार आईपीएल 2022 मेगा नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में आयोजित होने वाली हैं।

आईपीएल नीलामी को लेकर मयंक अग्रवाल है बेहद उत्साहित

“ऑक्शन रील्स” पर बोरिया मजूमदार से बात करते हुए मयंक अग्रवाल ने कहा वह इस आगामी आईपीएल नीलामी का आराम से बैठकर लुत्फ उठाएंगे। उन्होंने कहा वह शायद कुछ अन्य लोगों की तुलना में बहुत अधिक आराम करने वाले हैं क्योंकि पंजाब किंग्स (PBKS) ने उन्हें रिटेन कर लिया हैं, लेकिन वह ऑक्शन के लिए वह बहुत उत्साहित हैं।

मयंक अग्रवाल ने आगे बताया पंजाब किंग्स (PBKS) ने जिस तरह के खिलाड़ियों को लेकर रणनीतियां और विचार प्रक्रियाएं बनाई हैं, वह यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि आखिर PBKS IPL 2022 ऑक्शन में उस तरह के खिलाड़ी पाने में सक्षम होंगे या नहीं जिसकी उन्हें एक टीम के रूप में तलाश थी।

और इस लिहाज से यह IPL 2022 नीलामी रोमांचक होने वाली है, लेकिन निजी तौर, यह नीलामी पहले के किसी भी IPL ऑक्शन की तुलना में उनके लिए बहुत अधिक शांत होने वाला है।

बता दें, PBKS के पास IPL 2022 नीलामी में सबसे ज्यादा पैसे होंगे। हालांकि, PBKS के पास 72 करोड़ रुपये बचे हुए हैं, लेकिन उनके पास कप्तानी के लिए सीमित विकल्प होंगे। डेविड वार्नर, इयोन मॉर्गन, श्रेयस अय्यर, क्विंटन डी कॉक और आरोन फिंच के तरफ कप्तानी विकल्प के रूप में देख सकते हैं।