IPL 2022: ट्रेंट बोल्ट ने युजवेंद्र चहल को लेकर अपनी सबसे बड़ी परेशानी का किया खुलासा - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022: ट्रेंट बोल्ट ने युजवेंद्र चहल को लेकर अपनी सबसे बड़ी परेशानी का किया खुलासा

ट्रेंट बोल्ट और युजवेंद्र चहल जारी आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स (RR) के गेंदबाजी आक्रमण का हिस्सा हैं।

Yuzvendra Chahal and Trent Boult (Photo Source: Twitter)
Yuzvendra Chahal and Trent Boult (Photo Source: Twitter)

न्यूजीलैंड और राजस्थान रॉयल्स (RR) के अनुभवी तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि अगर वह बल्लेबाज होते तो जो गेंदबाज उन्हें उनकी वर्तमान फ्रेंचाइजी से सबसे ज्यादा डराता वह युजवेंद्र चहल होता। ट्रेंट बोल्ट और युजवेंद्र चहल इस समय जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में राजस्थान रॉयल्स (RR) के गेंदबाजी आक्रमण का हिस्सा हैं, और वे अब तक गेंद के साथ  बहुत प्रभावशाली रहे हैं, और अपनी टीम की सफलता में काफी योगदान दिया हैं।

हालांकि, ट्रेंट बोल्ट, एक अनुभवी गेंदबाज होने के नाते अपनी टीम के लिए चाहे फिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट हो या आईपीएल में निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हैं, इसलिए उन्होंने युजवेंद्र चहल का ज्यादा सामना नहीं किया है।

युजवेंद्र चहल के सामने ट्रेंट बोल्ट है फेल

ईएसपीएनक्रिकइंफो के साथ बातचीत के दौरान जब ट्रेंट बोल्ट से पूछा गया कि कौन सा राजस्थान रॉयल्स (RR) का गेंदबाज उन्हें सबसे ज्यादा डराता यदि वह एक बल्लेबाज होते, तो तेज गेंदबाज ने कहा: “यूजी चहल मुझे बहुत निराश करते हैं, क्योंकि वह इतने कौशल के साथ इतनी धीमी गति से गेंदबाजी करते हैं कि मुझे लगता है कि मैं इस आदमी को छक्का क्यों नहीं मार सकता। मैंने खेल में केवल एक-दो बार उसका सामना किया है, लेकिन यूजी अगर आप सुन रहे हैं, तो मैं आपको भीड़ में भेजने वाला हूं (हंसते हुए)।”

आपको बता दें, अब तक खेले गए 9 आईपीएल 2022 (IPL 2022) मैचों में युजवेंद्र चहल ने 13.68 के औसत और 7.22 की इकॉनमी से 19 विकेट अपने नाम किए हैं। उनके कौशल पर कभी संदेह नहीं किया गया, लेकिन वह इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स (RR) के सबसे खतरनाक स्पिनरों में से एक के रूप में उभरे हैं। हाल ही में, लेग-स्पिनर ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ हैट्रिक और पांच विकेट लिए थे।

राजस्थान रॉयल्स (RR) ने जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है। संजू सैमसन की अगुआई वाली फ्रेंचाइजी खेले गए नौ मैचों में से छह मैचों में जीत के साथ अंकतालिका में शीर्ष चार में अपनी जगह बरकरार रखी है। ट्रेंट बोल्ट ने अब तक आठ मैचों में आठ विकेट लिए हैं।