IPL 2024: हार्दिक पांड्या की वापसी की खबरों के बीच आर अश्विन ने प्रेडिक्ट की MI की मजबूत प्लेइंग इलेवन - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2024: हार्दिक पांड्या की वापसी की खबरों के बीच आर अश्विन ने प्रेडिक्ट की MI की मजबूत प्लेइंग इलेवन

अश्विन ने MI की प्लेइंग XI के लिए पांच विदेशी तेज गेंदबाजों को दावेदार बताया है।

R Ashwin. (Image Source: Instagram)
R Ashwin. (Image Source: Instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के लिए दुबई में 19 नवंबर को होने वाले मिनी-ऑक्शन से पहले गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस (MI) में वापसी की खबरें क्रिकेट जगत में आग की तरह फैल गई हैं।

आपको बता दें, मुंबई इंडियंस (MI) द्वारा रिटेन नहीं किए जाने के बाद हार्दिक पांड्या 2022 ने नई टीम गुजरात टाइटंस (GT) से जुड़े थे और उन्हें अपने पहले ही सीजन में जीत दिलाई थी। जिसके बाद भारतीय ऑलराउंडर ने इस साल की शुरुआत में गुजरात टाइटंस (GT) को आईपीएल 2023 के फाइनल में पहुंचाया था।

R Ashwin ने MI की मजबूत प्लेइंग इलेवन प्रेडिक्ट की

हालांकि, 30 वर्षीय ऑलराउंडर ने आगामी आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस (MI) में लौटने का फैसला किया है, जिसने उन्हें क्रिकेट की दुनिया से अपना सिक्का जमाने में मदद की थी। इन अटकलों के बीच, भारत और राजस्थान रॉयल्स (RR) के ऑफ-स्पिनर आर अश्विन (R Ashwin) ने कहा हार्दिक की वापसी के साथ मुंबई इंडियंस (MI) ने गोल्ड मेडल जीता है, और साथ ही उन्होंने फ्रेंचाइजी की लाइनअप को बेहद खतरनाक बताया है।

यहां पढ़िए: IPL 2024: रिटेंशन लिस्ट आने से पहले ही Joe Root ने छोड़ा राजस्थान रॉयल्स का साथ! पढ़िए पूरी खबर

आर अश्विन (R Ashwin) ने हार्दिक पांड्या की कथित वापसी के बाद पांच बार की चैंपियन MI टीम के लिए एक खतरनाक प्लेइंग इलेवन भी प्रेडिक्ट की है। रविचंद्रन अश्विन ने अपनी MI टीम में कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन को सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना, और फिर मिडिल-आर्डर में सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा और नेहल वढेरा को शामिल किया।

मुंबई के लिए ग्यारहवां प्लेयर कौन होगा?

जिसके बाद भारतीय स्टार ने धाकड़ बल्लेबाज टिम डेविड, ऑलराउंडर हार्दिक, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, सीनियर स्पिनर पीयूष चावला और आकाश मधवाल को MI की अपनी मजबूत XI में शामिल किया है। अश्विन ने MI की इस XI को ‘बेहद खतरनाक’ बताते हुए 11वें स्थान के लिए कुछ विदेशी तेज गेंदबाजों को दावेदार बताया, जिसमें रिले मेरेडिथ, जॉनसन बेहरेनडॉर्फ, जोफ्रा आर्चर, मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस शामिल हैं।

हालांकि, जोफ्रा आर्चर की उपलब्धता पर अभी भी सवाल खड़ा है, तो ग्यारहवां प्लेयर इनमें से कोई भी एक हो सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashwin (@rashwin99)

 

close whatsapp
IPL 2024: गुजरात टाइटंस स्क्वॉड में मोहम्मद शमी को रिप्लेस करेंगे ये 5 खिलाड़ी IPL 2024 के बाद पापा बनने वाले हैं ये 5 भारतीय खिलाड़ी 5 बल्लेबाज जिन्होंने टी20 क्रिकेट में लगाए हैं सबसे तेज शतक IPL इतिहास में इन टीमों ने हारे हैं सबसे ज्यादा मुकाबले IPL में धोनी की टीम CSK के खिलाफ इन बल्लेबाजों ने बनाए हैं सर्वाधिक रन 3 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने भारत में जड़े हैं सबसे ज्यादा शतक IPL 2024: ऋषभ पंत की जगह दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर होंगे ये 3 खिलाड़ी 5 खिलाड़ी जिन्होंने PSL में बनाएं हैं सबसे ज्यादा रन IND vs ENG, 4th Test: इन 5 खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 से बाहर फेंकेंगे रोहित शर्मा भारत द्वारा टेस्ट क्रिकेट में रनों के हिसाब से दर्ज की गई 3 सबसे बड़ी जीत