"उसके कारण बाकी के बल्लेबाज दबाव में...."- KL Rahul के बैटिंग अप्रोच पर भड़के ब्रेट ली

“उसके कारण बाकी के बल्लेबाज दबाव में….”- केएल राहुल के बैटिंग अप्रोच पर भड़के ब्रेट ली

एक गेंद पर एक रन लेना आगे के बल्लेबाजों पर दबाव डालता है- ब्रेट ली

Brett Lee & KL Rahul (Photo Source: X/BCCI/IPL)
Brett Lee & KL Rahul (Photo Source: X/BCCI/IPL)

IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स को पिछले मुकाबले में घर पर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 98 रनों से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी। कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने 21 गेंदों में 25 रनों की धीमी पारी खेली थी, जिस पर फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं।

केएल राहुल (KL Rahul) के बैटिंग अप्रोच से पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ब्रेट ली बिल्कुल भी खुश नहीं है। उनका कहना है कि राहुल की पारी के चलते टीम के बाकी बल्लेबाज दबाव में आ गए थे, जिसके चलते टीम को हार झेलनी पड़ी।

KL Rahul ने रन नहीं बनाए हैं जितने उसे बनाने चाहिए- ब्रेट ली

ब्रेट ली ने जियोसिनेमा पर बात करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि अगर आप दोनों तरफ से दोनों ओपनिंग बल्लेबाजों को देखें, तो यह पूरी तरह से विपरीत है। केकेआर सही कर रही है, वे रन बना रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ केएल राहुल (KL Rahul) , आप जानते हैं, एक गेंद पर एक रन लेना आगे के बल्लेबाजों पर दबाव डालता है। पहले चार मैचों में यहां (इकाना) उनका स्ट्राइक रेट 129 था, फिर वह 150 तक चला गया। मैच के बाद उन्होंने कहा कि गेंदबाजों ने बहुत अच्छा काम किया है। मुझे लगता है कि उस पर काफी दबाव है क्योंकि उसने उतने रन नहीं बनाए हैं जितने उसे बनाने चाहिए।’

पॉइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर है लखनऊ सुपर जायंट्स

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स पॉइंट्स टेबल में 11 मैचों में 6 जीत और 12 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। टीम अगला मुकाबला 8 मई को राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी।

जिसके बाद लखनऊ को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस का सामना करना है। टीम को प्लेऑफ में क्वालिफाई करने के लिए अपने तीनों मैच जीतने होंगे, साथ ही दूसरी टीमों के नतीजों पर भी निर्भर रहना होगा।

close whatsapp